Monalisa Bold Look: मोनालिसा ने रिवीलिंग ब्रालेट टॉप में बिखेरा जलवा, तस्वीरों ने हाई किया इंटरनेट का पारा

भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। मोनालिसा ने न सिर्फ भोजपुरी बल्कि बंगाली और छोटे पर्दे पर भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है। मोनालिसा एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Tue, 24 Jan 2023 04:28 PM (IST) Updated:Tue, 24 Jan 2023 04:28 PM (IST)
Monalisa Bold Look: मोनालिसा ने रिवीलिंग ब्रालेट टॉप में बिखेरा जलवा, तस्वीरों ने हाई किया इंटरनेट का पारा
Photo Credit : Monalisa Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Bhojpuri Actress Monalisa Hot Pics: भोजपुरी सिनेमा की बेहद हॉट एंड ग्लैमरस एक्ट्रेस मोनालिसा हर दिन अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती रहती हैं। मोनालिसा अपने सिजलिंग अवतार से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाती रहती हैं। वहीं एक बार फिर से उनकी लेटेस्ट तस्वीरें लोगों की नींदे उड़ा रही हैं। मोनालिसा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

मोनालिसा ने ब्रालेट टॉप में कराया फोटोशूट

मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में वह पिंक कलर का ब्रालेट टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं। उनका का टॉप बैक से पूरा ओपन है। इसके साथ एक्ट्रेस ने ब्लू कलर की डेनिम जीन्स कैरी की है। वहीं, मोनालिसा ने अपने इस पूरे लुक को न्यूड पिंकिश मेकअप से कंप्लीट किया है। मोनालिसा ने अपने बालों को ओपन कर स्टाइल दिया है।

अलग-अलग स्टाइल में दिया पोज

मोनालिसा फोटोशूट में अलग-अलग स्टाइल में पोज देती दिख रही हैं। वो कभी कांच की खिड़की के पास खड़े होकर पोज दे रही हैं, तो कभी अपनी बैकलेस ब्रालेट फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। हर फोटो में वो बेहद हॉट लग रही हैं। इस डीप नेक ब्रालेट टॉप में मोनालिसा का सीक्रट तिल भी कैप्चर हो गया है। मोनालिसा का ये नया लुक खूब वायरल हो रहा है।

फोटोज पर कमेंट कर फैंस कर रहे हैं तारीफ

मोनालिसा ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'खूबसूरत लड़की... तुम बनी हो मुश्किल चीजें करने के लिए तो खुद पर भरोसा रखो।' इन फोटोज पर कमेंट कर यूजर्स उनकी तारीफ करते दिख रहे हैं। इस पर कमेंट कर लोग उन्हें हॉट, ब्यूटीफुल और फायर बता रहे हैं। कुछ मिनटों में ही मोनालिसा की फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं।

chat bot
आपका साथी