टीवी स्टार्स की दिवाली, कोई कर रहा है काम तो कोई आराम

ऑनस्क्रीन तो अपने इस सभी सितारों को दिवाली धूम में रमते देखा होगा मगर, रियल लाइफ में ये सितारे क्या कर रहे हैं, आइये आपको बतातें हैं।

By Shikha SharmaEdited By: Publish:Wed, 18 Oct 2017 12:52 PM (IST) Updated:Wed, 18 Oct 2017 12:52 PM (IST)
टीवी स्टार्स की दिवाली, कोई कर रहा है काम तो कोई आराम
टीवी स्टार्स की दिवाली, कोई कर रहा है काम तो कोई आराम

मुंबई। दिवाली की धूम ज़ोरों पर हैं और ऐसे में हमारे टीवी स्टार्स भी इसे मनाने में कोई कमी नहीं रख रहे। वैसे, कुछ स्टार्स ऐसे भी है जिन्होंने इस त्यौहार के दिन भी अपने काम को नहीं छोड़ा। वहीँ कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अपने दोस्त और फैमिली के साथ इस त्यौहार को मनाने वाले हैं।

ऑनस्क्रीन तो अपने इस सभी सितारों को दिवाली धूम में रमते देखा होगा मगर, रियल लाइफ में ये सितारे क्या कर रहे हैं, आइये आपको बतातें हैं।

यह भी पढ़ें: केदारनाथ की शूटिंग के बाद पहली बार दिखीं सारा अली ख़ान, सुशांत संग कृति सनोन भी साथ

भारती सिंह

पूरे साल का सबसे बेस्ट टाइम होता है दिवाली टाइम। पूरा शहर चमकीली रौशनी और मुस्कुराते चेहरों से सज जाता है। दिवाली को खुशियों को त्यौहार कहा जाता है और इस बार मेंरी दिवाली दोगुनी है क्यूंकि, इस बार हर्ष मेरे साथ है। मैं और हर्ष अपनी फैमिली और करीबी दोस्तों के साथ इस पर्व को मनाने वाले हैं।

डेलनाज़ ईरानी 

यह तो हम सभी जानते ही हैं कि दिवाली लक और बहुत सारे खुशियां लेकर आती है और इस साल मेरे लिए भी बहुत सी खुशियां आयी हैं। इस साल दिवाली के दिन भी शायद मैं काम पर रहूंगी क्यूंकि, मेरा एक नया शो आ रहा है। लेकिन, मैं घर पर एक छोटी सी पूजा ज़रूर करूंगी। मुझे घर पर दिया और लाइट्स जलाना बड़ा पसंद हैं। दोस्तों का घर आना और उनके साथ इस त्यौहार को सेलिब्रेट करना मुझे बहुत पसंद है।

मान्सी साल्वी

मेरे लिए दिवाली मतलब लक्ष्मी पूजा है। यह दिन हम सभी ज़िन्दगी में बड़ा ख़ास होता है। मैं और मेरी नौ साल की बेटी पटाखों से होने वाले प्रदुषण से वाकिफ़ हैं तो हम पटाखें तो नहीं जलाएंगे। मेरे नए प्रोजेक्ट 'वो अपना सा' की वजह से भी मेरी दिवाली और स्पेशल हो गई है। हमने सेट्स पर भी दिवाली मनाई, मिठाईयां खाई और दिए जलाए।

यह भी पढ़ें: ये है टीवी स्टार्स की दिवाली, कोई खुद को मानता है फूलझड़ी तो कोई आइटम बॉम्ब

श्रद्धा आर्या 

बचपन में मैं अपने दोस्तों और परिवार वालों के साथ पटाखें जलाने के लिए काफ़ी उत्साहित रहती थी। इसका अपना मज़ा था। लेकिन जब मैं बड़ी हुई तो मैंने पूरी तरह पटाखें जलाना छोड़ दिया और अब दिवाली शांति से मनाती हूं, आराम करती हूं और इस त्योहार को एन्जॉय भी करती हूं। मैं दिये ज़रूर खरीदती हूं, मुझे इनका बहुत शौक है। मेरे घर में सालों पहले वाले दिये भी हैं। मुझे दिवाली पर ट्रेडिशनल आउटफिट पहनना भी पसंद हैं और इस साल मैं पिंक कलर का लहंगा पहनने वालीं हूं।

ज्योति शर्मा 

दिवाली बहुत ही स्पेशल दिन है क्यूंकि, इस दिन बुराई पर अच्छाई की जीत होती है। मुझे दिये जलाना और बेहतरीन खाने पर टूट पड़ना बहुत पसंद है। मेरी मां और मेरी आंटी मिलकर राजस्थानी सब्जी 'सांगरी' बनती है जो मुझे बहुत पसंद है। मैं दिवाली को शांति से बनाती हूं और इस आल मेरे काम की वजह से मैं घर पर नहीं रहूंगी। तो, इस साल मैं शो 'ऐसी दीवानगी' के कास्ट के साथ दिवाली सेलिब्रेट करूंगी। हम सभी घर से खाना लेकर आने वाले हैं।

chat bot
आपका साथी