ये है मोहब्बतें के Fans के लिए बुरी खबर, होगी इस एक्टर की विदाई

खबर है कि अली ने शो छोड़ने का निर्णय लिया है।

By Rahul soniEdited By: Publish:Wed, 24 May 2017 04:23 PM (IST) Updated:Wed, 24 May 2017 04:23 PM (IST)
ये है मोहब्बतें के Fans के लिए बुरी खबर, होगी इस एक्टर की विदाई
ये है मोहब्बतें के Fans के लिए बुरी खबर, होगी इस एक्टर की विदाई

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। स्टार प्लस पर प्रसारित हो रहे एकता कपूर के शो 'ये है मोहब्बतें' दर्शकों के पसंदीदा शो में से एक है। इस शो के सारे कलाकार दर्शकों के फेवरेट बन गए हैं। रमन और इशिता के अलावा इस शो में रोमी का किरदार निभा रहे अली गोनी भी दर्शकों के फेवरेट हैं। 

लेकिन अब उनके फैंस के लिए यह बुरी खबर है। जी हां, खबर है कि अली ने अब इस शो से अलग होने का निर्णय ले लिया है। आपकी तरह उन्हें शो पर सबसे ज्यादा करण पटेल यानि रमन भल्ला मिस करने जा रहे हैं, चूंकि इन दोनों की ही सेट पर सबसे अधिक जमती थी। दर्शकों को दोनों भाईयों की जोड़ी हमेशा से पसंद आयी है। अली यूं तो करण के अच्छे दोस्तों में से एक है ही। दोनों पिछले चार सालों से एक दूसरे को सपोर्ट करते नज़र आते रहे हैं। दोनों जिम भी साथ ही किया करते थे। ऐसे में करण ने भी यह दुःख जाहिर किया है कि वह दुखी हैं कि अली गोनी शो से जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: शक्ति अस्तित्व के एहसास की में आयेगा ये वाला Twist

लेकिन खबर है कि अली ने शो छोड़ने का निर्णय इसलिए लिया है, क्योंकि अब वह कुछ नया काम करना चाहते हैं और नए बदलाव लाना चाहते हैं। फिलहाल वह आगे कौन सी पारी खेलने जा रहे हैं। उन्होंने उस बात पर पर्दा ही डाल कर रखा है। 

chat bot
आपका साथी