Move to Jagran APP

शक्ति अस्तित्व के एहसास की सीरियल में आयेगा ये वाला Twist

देखना यह है कि अब हरमन किस तरह जेल से बाहर आते हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 24 May 2017 03:27 PM (IST)Updated: Wed, 24 May 2017 05:14 PM (IST)
शक्ति अस्तित्व के एहसास की सीरियल में आयेगा ये वाला Twist
शक्ति अस्तित्व के एहसास की सीरियल में आयेगा ये वाला Twist

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। कलर्स के शो 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' के आनेवाले एपिसोड में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है। आने वाले एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि सौम्या (रुबीना मल्लिक) और हरमन( विवियन डिसेना) अपनी जिंदगी गुजर-बसर करने के लिए काफी संघर्ष कर रहे हैं, क्योंकि दोनों को ही घर से निकाल दिया गया है।

loksabha election banner

हरमन अब स्टंटमैन बन कर काम करने लगे हैं और रोजी रोटी कमाने की कोशिश करेंगे, वहीं दूसरी तरफ सौम्या ने हरमन को बिना बताये ही निर्णय लिया है कि वह अब दूसरों के घर में मेड बन कर पैसे कमाने की कोशिश करेंगी। कहानी में ट्विस्ट तब आयेगा जब प्रीतो (काम्या पंजाबी) सौम्या को किसी के घर पर नौकरानी का काम करते हुए देखेगी और यह बात वह हरमन को भी बता देगी। साथ ही पूरे परिवार को भी बता देगी। अब इस बात से एक बार फिर से हरमन और सौम्या की जिंदगी में परेशानी बढ़ती ही जाने वाली है। आने वाले एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि हरमन मर्डर के केस में जेल में डाल दिये जायेंगे, क्योंकि हरमन गुस्से में आकर एक गलत कदम उठाने वाला है। वह गलत कदम क्या होगा दर्शक आने वाले एपिसोड में देखेंगे।

यह भी पढ़ें: नया ट्विटर कांड: सोनू निगम ने ट्विटर को कहा अलविदा, अभिजीत-परेश का समर्थन

अब ऐसे में सौम्या किस तरह हरमन को इस परेशानी से बचाने की कोशिश करती है और वह क्या उपाय ढूंढ के निकालती है, यह देखना दिलचस्प होगा। देखना यह है कि अब हरमन किस तरह जेल से बाहर आते हैं और कहानी में आगे और क्या ट्विस्ट आते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.