Aye Mere Humsafar: इस सीन के लिए हफ़्ताभर नहीं नहायीं उर्फी जावेद, जानें सीन में क्या है ख़ास

Aye Mere Humsafar उर्फी बताती हैं हर एक सीक्वेंस में एक खास तरह की तैयारी शामिल होती है जिसे हम शूट करते हैं। इस महामारी के बीच स्वच्छता पर ध्यान ना देना वास्तव में कठिन था लेकिन मैं किसी तरह कामयाब रही क्योंकि स्क्रिप्ट में इसकी ज़रूरत थी।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Tue, 13 Oct 2020 06:39 PM (IST) Updated:Wed, 14 Oct 2020 07:32 AM (IST)
Aye Mere Humsafar: इस सीन के लिए हफ़्ताभर नहीं नहायीं उर्फी जावेद, जानें सीन में क्या है ख़ास
ऐ मेरे हमसफ़र के दृश्य में उर्फी। (Photo- PR)

नई दिल्ली, जेएनएन। अपने किरदार में उतरने के लिए एक्टर्स तमाम तरह के प्रयोग करते हैं। लुक और गेटअप से लेकर किरदार की मनोदशा समझने के लिए हफ़्तों तैयारी करते हैं। ऐसा ही एक प्रोयग दंगल चैनल के शो ऐ मेरे हमसफ़र की एक्ट्रेस अभिनेत्री उर्फी जावेद ने किया, जिन्होंने एक ख़ास सीक्वेंस के लिए सात दिनों तक नहाना छोड़ दिया।

उर्फी शो में पायल शर्मा का किरदार निभा रही हैं। एक शो में उन्हें किडनैप करके बंधक बनाकर रखा जाना था। इस सीन के लिए उर्फी को गंदा दिखने की ज़रूरत थी, जिसके लिए उन्होंने एक हफ़्ते तक ना नहाने का फ़ैसला किया। हालांकि, कोविड-19 की मौजूदा सिचुएशन को देखते हुए यह रिस्की था।

इसके बारे में उर्फी बताती हैं, "हर एक सीक्वेंस में एक खास तरह की तैयारी शामिल होती है, जिसे हम शूट करते हैं और यह कुछ ऐसा है, जिसे करने में मुझे मज़ा आता है। विशेष रूप से इस महामारी के बीच स्वच्छता पर ध्यान ना देना वास्तव में कठिन था, लेकिन मैं किसी तरह कामयाब रही, क्योंकि स्क्रिप्ट में इसकी ज़रूरत थी। सेट और घर पर समुचित सफाई व्यवस्था ने मुझे हाइजेनिक बने रहने में बहुत मदद की।”

आगामी एपिसोड में पायल के साथ कुछ दिलचस्प दृश्य देखने को मिलेंगे। उर्फी, यह रिश्ता क्या कहलाता है और कसौटी ज़िंदगी की शो में नज़र आ चुकी हैं।

ऐ मेरे हमसफ़र का निर्माण शशि सुमित प्रोडक्शंस कर रहे हैं। शो की कहानी के केंद्र एक महत्वाकांक्षी लड़की विधि शर्मा की है, जिसकी शादी एक ऐसे लड़के से हो जाती है, जिसकी जीवन में कोई महत्वाकांक्षा ही नहीं है। विधि के किरदार में टीना फिलिप हैं। विधि आईएएस बनना चाहती है, लेकिन उसे ऐसे फै़सले लेने पड़ते हैं, जो कठिन हैं और जो उसे उसके सपने को हासिल करने से रोक सकते हैं। वहीं नमिश तनेजा वेद का किरदार निभा रहे हैं, जो अपने करियर को लेकर असमंजस में है। 

chat bot
आपका साथी