अप्रैल फूल डे: तो अंगूरी भाभी को भाये थे दही भल्ले, तिवारी जी ने ले ली थी अपने टीचर की क्लास

शुभांगी अत्रे कहती हैं कि उन्हें इस दिन कई लोगों ने बेवकूफ बनाया है और वह बहुत जल्दी प्रैंक्स के झांसे में आ जाती हैं।

By Shikha SharmaEdited By: Publish:Sat, 31 Mar 2018 03:14 PM (IST) Updated:Sat, 31 Mar 2018 03:14 PM (IST)
अप्रैल फूल डे: तो अंगूरी भाभी को भाये थे दही भल्ले, तिवारी जी ने ले ली थी अपने टीचर की क्लास
अप्रैल फूल डे: तो अंगूरी भाभी को भाये थे दही भल्ले, तिवारी जी ने ले ली थी अपने टीचर की क्लास

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। 1 अप्रैल यानि अप्रैल फूल का दिन हर कोई मज़े से मनाता है। एक दूसरे से मज़ाक और मस्ती करने वाला यह दिन आम जनता से लेकर सेलिब्रिटीज़ भी खुलकर मनाते हैं। और बात करें टीवी स्टार्स की तो वो ऐसा कोई मौका नहीं छोड़ते, जब वह परिवार और फ्रेंड्स के साथ मस्ती कर सके।

टीवी स्टार्स ने हमें बताया कि उन्होंने हर साल अप्रैल फूल का यह दिन मनाया है, एक साल भी ऐसा नहीं गया जब उन्होंने अपने दोस्तों और परिवार के साथ अप्रैल फूल प्रैंक न खेला हों। ऐसे में शो 'भाभीजी घर पर हैं' की अंगूरी भाभी और तिवारीजी ने अपने जीवन के ये दिलचस्प किस्से सुनाएं हैं । शुंभागी अत्रे अभी टीवी शो 'भाभीजी घर पर हैं' का हिस्सा हैं। वह शो में अंगूरी भाभी का किरदार निभा रही हैं। वह कहती हैं कि उन्हें इस दिन कई लोगों ने बेवकूफ बनाया है और वह बहुत जल्दी प्रैंक्स के झांसे में आ जाती हैं। लेकिन उन्हें याद है कि एक बार उनकी बहन ने उन्हें दही भल्ले के नाम कॉटन बॉल्स खाने को दिये थे। चूंकि वह जानती है कि मुझे दही भल्ले पसंद है और मैंने उसका एक बाइट मुंह में डाल भी लिया था। वह पूरी तरह से रियल दिख रहा है और बाद में हमें बात समझ आयी कि मुझे उसे उल्लू बना दिया है।

यह भी पढ़ें: शो 'दिल से दिल तक' में आनेवाला है ये ट्विस्ट, शोरवोरी को होगा अपनी ग़लती का एहसास

वहीं भाभी जी घर पर हैं में तिवारीजी का किरदार निभाने वाले रोहिताश गौर बताते हैं कि जब वह छोटे थे तो बहुत प्रैंक खेलते थे। उन्हें याद है कि एक बार उन्होंने अपने मैथ्स के टीचर को कह दिया था कि उनके पति की तबियत ठीक नहीं है। उन्हें फौरन घर जाना होगा और उस वक्त हम सभी ने वह फ्री टाइम काफी एंजॉय किया था। उस दिन मैं क्लास का हीरो बन गया था। क्योंकि हम सभी मैथ्स पढ़ना नहीं चाहते थे। लेकिन बाद में मेरी मैम ने मुझे प्रीसिंपल सर से खूब डांट पड़वाई थी।

यह भी पढ़ें: सलमान ख़ान की तरह उतारा शर्ट और फिर... 'ओ ओ जानेजाना', वीडियो में देखिये कौन है ये टीवी स्टार

chat bot
आपका साथी