Bigg Boss 12: जसलीन-सौरभ आये करीब तो अनूप जलोटा को...ऐसी हो गई जलन

इस बीच रोमिल और श्रीसंत के बीच बड़ा झगड़ा भी हुआ और एक बार फिर से श्री ने घर से भाग जाने की धमकी दी ।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Wed, 17 Oct 2018 01:57 PM (IST) Updated:Wed, 17 Oct 2018 07:29 PM (IST)
Bigg Boss 12: जसलीन-सौरभ आये करीब तो अनूप जलोटा को...ऐसी हो गई जलन
Bigg Boss 12: जसलीन-सौरभ आये करीब तो अनूप जलोटा को...ऐसी हो गई जलन

मुंबई । भजन सम्राट से रसिया इमेज तक पहुंच चुके अनूप जलोटा बिग बॉस के घर में कोई भी हरकत करते हैं और वो अगर जसलीन मथारू से जुड़ी हुई हो तो सुर्खियां बननी तय ही हैं ।

बिग बॉस 12 के घर से ताज़ा अपडेट भी इसी को लेकर है । अनूप जलोटा और श्रीसंत को पहले एक सीक्रेट रूप में बिठाया गया था जहां से वो दूसरों पर नज़र रखे हुए थे । अब दोनों वापस घर के अंदर आ चुके हैं । इस बीच बिग बॉस ने नया फरमान जारी किया गया कि अब से कोई भी कंटेस्टेंट जोड़ियों में नहीं रहेगा और सबको सिंगल खेलना पड़ेगा । इस कारण अनूप और जसलीन को अलग अलग होना पड़ा है । इस बीच ये देखने मिला है कि अनूप, जसलीन को लेकर काफ़ी असुरक्षित हैं । ऐसा इसलिए क्योंकि सिंगल हो जाने के बाद घर के दो सदस्य सौरभ और शिवाशिष जसलीन के काफ़ी करीब आते जा रहे हैं और इनकी नजदीकियां, भजन सम्राट साहब को नहीं सुहातीं । उन्होंने कई बार इसको लेकर जसलीन से नाराज़ होते देखा जा सकता है ।

हालांकि जसलीन ने भी इसका जवाब दे दिया है और उनका कहना है कि वो ये भी देखना चाहती हैं कि सौरभ, शिवाशिष और रोमिल से दोस्ती के क्या मायने हो सकते हैं । हालांकि घरवालों को ये लगता है कि ये अनूप का बचपना है कि वो इस तरह की बात सोच रहे हैं ।

उधर श्रीसंत भी अपने ही मूड में हैं । वो दीपिका कक्कड़ से ठीक से बात नहीं कर रहे हैं और उनके साथ दोस्ती को आगे बढ़ाने के मूड में भी नहीं हैं। उन्होंने तो करनवीर बोहरा और शिवाशिष को दीपिका के ख़िलाफ़ एक गेम प्लान बनाने को कहा है। घर एम दीपिका और श्रीसंत के बीच टकराव भी देखा गया है और वो भी उन्हें अपना दोस्त मानना नहीं चाहतीं। इस दौरान दीपिका को रोते हुए भी देखा गया है।

.@sreesanth36 ke bartaav se hue gharwale naraaz, kya plot kar rahe hain woh ek nayi strategy? Dekhiye aaj #BiggBoss12 mein raat 9 baje. #BB12 pic.twitter.com/Fcd60gy7Fy

— COLORS (@ColorsTV) October 17, 2018

बिग बॉस के घर में इस बीच घोड़ा गाड़ी का टास्क भी हुआ जो कि लक्सरी बजट के लिए था । इस बीच रोमिल और श्रीसंत के बीच बड़ा झगड़ा भी हुआ और एक बार फिर से श्री ने घर से भाग जाने की धमकी दी ।

यह भी पढ़ें: Box Office: इस हफ़्ते नमस्ते इंग्लैंड और बधाई हो, पहले दिन इतनी हो सकती है कमाई

chat bot
आपका साथी