Sushant Singh Rajput को नहीं भूल पा रहीं अंकिता लोखंडे, अब कहा- 'मुझे सुशांत की आवाज सुनाई देती...'

टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे जल्द अपने शो पवित्र रिश्ता के सीजन 2 में नजर आने वाली हैं। उन्होंने शो के पहले सीजन में भी काम किया था। पवित्र रिश्ता में अंकिता लोखंडे दिवंगत अभिनेता सुशांति सिंह राजपूत के साथ नजर आई थीं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Sun, 12 Sep 2021 12:58 PM (IST) Updated:Sun, 12 Sep 2021 12:58 PM (IST)
Sushant Singh Rajput को नहीं भूल पा रहीं अंकिता लोखंडे, अब कहा- 'मुझे सुशांत की आवाज सुनाई देती...'
टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे और दिवंगत अभिनेता सुशांति सिंह राजपूत, तस्वीर- Instagram: ankita_infinitelove_

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे जल्द अपने शो 'पवित्र रिश्ता' के सीजन 2 में नजर आने वाली हैं। उन्होंने शो के पहले सीजन में भी काम किया था। 'पवित्र रिश्ता' में अंकिता लोखंडे दिवंगत अभिनेता सुशांति सिंह राजपूत के साथ नजर आई थीं। शो में इन दोनों ने मानव और अर्चना का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था, लेकिन अब 'पवित्र रिश्ता 2' में सुशांत सिंह राजपूत का किरदार अभिनेता शाहीर शेख निभाने वाले हैं।

'पवित्र रिश्ता 2' जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शुरू होने वाला है। इन सबके बीच अब अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बड़ा खुलासा किया है। 'पवित्र रिश्ता 2' की रिलीज से पहले अभिनेत्री ने अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स नाउ से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने 'पवित्र रिश्ता 2' और सुशांत सिंह राजपूत के साथ बिताए समय को याद किया। साथ ही अंकिता लोखंडे ने यह भी खुलासा किया है कि उन्हें सुशांत सिंह राजपूत की आवाज याद आती थी।

अंकिता लोखंडे से पूछा गया कि 'पवित्र रिश्ता 2' में शाहीर शेख के साथ रोमांटिक सीन करते उन्हें कैसे चुनौतियों का सामना करना पड़ा था। इस पर अंकिता लोखंडे ने कहा, 'ऐसे कुछ खास नहीं। एक कलाकार के तौर पर मैंने सिर्फ सुशांत के साथ काम नहीं किया है। मैंने दूसरों के साथ भी काम किया है। और एक कलाकार के तौर पर अगर कोई मुझसे एक पेड़ से भी रोमांस करने को कहेगा तो मैं इसे बहुत अच्छे से करूंगी।'

अंकिता लोखंडे ने आगे कहा, 'हम कलाकार हैं, यह हमारा काम माना जाता है। बेशक किसी को मानव के रूप में देखती हूं तो पहले थोड़ा लगता था, लेकिन जब मैं स्क्रिप्ट पढ़ती थी और जैसे ही अर्चना-मानव लिखा देखती हूं, तो मानव में मुझे सुशांत की आवाज सुनाई देती थीं। क्योंकि मैं जानती हूं कि सुशांत कैसे बोलेगा। क्या करेगा।' इसके अलावा अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर और भी ढेर सारी बातें कीं।

आपको बता दें कि 'पवित्र रिश्ता' का पहला सीजन साल 2009 में आया था। इस शो का निर्देशन एकता कपूर ने किया था। 'पवित्र रिश्ता' को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इस शो में अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत ने छोटे पर्दे पर काफी सुर्खियां बटोरी थीं। इतना ही नहीं 'पवित्र रिश्ता' की शूटिंग के दौरान इन दोनों कलाकार को एक-दूसरे से प्यार भी हो गया था। हालांकि कुछ समय बाद अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत का ब्रेकअप हो गया था।  

chat bot
आपका साथी