‘नए शादी के सियापे’ में काम करने से जागी शाहबाज़ खान की वेडिंग प्लानर बनने की ख्वाहिश

अभिनेता शहबाज़ खान भी वेडिंग प्लानर बनने की ख्वाहिश रखते हैं। इस पेशे की तरफ शहबाज़ का ध्यान तब गया जब उन्होंने एंड टीवी के कॉमेडी शो ‘नए शादी के सियापे’ में काम किया।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 18 Jul 2019 04:43 PM (IST) Updated:Thu, 18 Jul 2019 04:43 PM (IST)
‘नए शादी के सियापे’ में काम करने से जागी शाहबाज़ खान की वेडिंग प्लानर बनने की ख्वाहिश
‘नए शादी के सियापे’ में काम करने से जागी शाहबाज़ खान की वेडिंग प्लानर बनने की ख्वाहिश

नई दिल्ली,जेएनएन। बॉलीवुड में एक्टिंग करने के साथ-साथ कई सितारे दूसरे बिजनेस में भी व्यस्त रहते हैं। कुछ एक्टर्स अपना प्रोडक्शन हाउस चला रहे हैं, तो कुछ इस क्षेत्र से बिल्कुल अलग तरह का काम कर रहे हैं। जैसे-सोनम कपूर अपनी बहन के साथ मिलकर अपनी क्लोदिंग लाइन चला रही हैं, तो वहीं तापसी पन्नू बहन के साथ मिलकर वेडिंग प्लानर का काम करती हैं। ‘बैंड बाजा बारात’ फिल्म के बाद यह बिजनेस अचानक से बहुत ज्यादा नजरों में आ गया था।

अभिनेता शाहबाज़ खान भी वेडिंग प्लानर बनने की ख्वाहिश रखते हैं। इस पेशे की तरफ शाहबाज़ का ध्यान तब गया, जब उन्होंने एंड टीवी के कॉमेडी शो ‘नए शादी के सियापे’ में काम किया। शो में वेडिंग प्लानर बने शाहबाज़ का कहना है कि पहले वेडिंग प्लानिंग का बिजनेस इतना बड़ा नहीं था, जितना आज बन गया है। वेडिंग प्लानर के काम की चुनौतियों को लेकर वह बताते हैं कि शो करने के बाद उन्हें समझ में आया कि एक शादी को परफेक्ट और दूल्हा-दुल्हन की जिंदगी का सबसे खास दिन बनाने के लिए वेडिंग प्लानर को कितनी मेहनत करनी पड़ती है। शाहबाज़ वेडिंग प्लानिंग से इतने प्रभावित हुए हैं कि उनका कहना है कि हो सकता है भविष्य में वह भी इस बिजनेस से जुड़ जाएं।

यह भी पढ़ें: टीवी से ब्रेक लेकर पति संग हॉलिडे एंजॉय कर रही हैं ये एक्ट्रेस, तस्वीरों में दिखा Beach Look

आपको बता दें कि सियापों और देसी शादियों की कहानी लिए ‘नए शादी के सियापे’ शो एंड टीवी पर 20 जुलाई से शुरू होने वाला है।इस शो की कहानी दो वेडिंग प्लानर की है जिसमें शाहबाज़ पुराने ख्यालों वाले वेडिंग  प्लानर की भूमिका निभाएंगे। 

chat bot
आपका साथी