छिपकली बनने पर ट्रोल हुई थीं यह एक्ट्रेस, दिव्यदृष्टि में अब नज़र नहीं आएंगी

स्टार प्लस के सीरियल दिव्य दृष्टी में लावण्या का किरदार निभाने वाली मानसी श्रीवास्तव जल्द ही शो से अलविदा लेने वाली हैं। मानसी दिव्य दृष्टी मे एक नेगेटिव किरदार निभाना रही हैं

By Manoj KumarEdited By: Publish:Tue, 16 Jul 2019 06:26 PM (IST) Updated:Tue, 16 Jul 2019 06:26 PM (IST)
छिपकली बनने पर ट्रोल हुई थीं यह एक्ट्रेस, दिव्यदृष्टि में अब नज़र नहीं आएंगी
छिपकली बनने पर ट्रोल हुई थीं यह एक्ट्रेस, दिव्यदृष्टि में अब नज़र नहीं आएंगी

नई दिल्ली,जेएनएन। स्टार प्लस के सीरियल दिव्य दृष्टि में लावण्या का किरदार निभाने वाली मानसी श्रीवास्तव जल्द ही शो को अलविदा कहने वाली हैं। मानसी दिव्यदृष्टि मे एक नेगेटिव किरदार निभाना रही हैं जिन्हे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। मानसी के शो छोड़कर जाने का कारण उनका किरदार है जो कि जल्द ही खत्म होने वाला है। दिव्यदृष्टि शो को फरवरी 2019 में शुरू किया गया था।

मानसी के सभी फैंस को ये जानकार काफी निराशा होगी कि अब जल्द मानसी के किरदार को मारकर उसे हमेशा के लिए खत्म कर दिया जाएगा। बताया जा रहा है कि अचानक लावण्या के किरदार को इसलिए खत्म किया जा रहा है क्योंकि ये शो बंद होने की कगार पर है इसी कारण शो के सभी नेगेटिव किरदारों को खत्म किया जा रहा है।

दिव्यदृष्टि के आगामी एपिसोड में दिव्यदृष्टि और लावण्या के बीच जमकर लड़ाई होगी और इसी दौरान दोनों बहनें लावण्या को मार देती हैं। आपको बता दें कि इस सुपरनेचुरल शो में इससे पहले भी मानसी ने छिपकली का रूप धारण किया था जिसके लिए उन्हे सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किय़ा गया था। सीरियल के एक कैरेक्टर रक्षित को मारने के लिए मेकर्स ने एक बहुत बड़ा ट्विस्ट दिखाया था जिसमें मानसी को अचानक ही छिपकली बना दिया गया था। इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने शो की कहानी और मानसी दोनों को जबरदस्त ट्रोल किया गया था।

यहां भी पढ़ें- Kasautii Zindagii Kay के प्रेरणा और अनुराग Switzerland की वादियों में क्या कर रहे हैं, देखिए तस्वीरें

छिपकली बनने पर एक इंटरव्यू में मानसी ने बताया कि मैंने इस बारे में अपने को-स्टार आद्विक से सुना था, उसने भी मेरा खूब मजाक बनाया था। हमें शो की स्टोरी के नैरेशन पर मुक्ता मैम द्वारा बताया गया था कि किसी भी किरदार को बीच में जानवर बनाया जा सकता है, मुझे छिपकली बनकर काफी मज़ा आया था।

chat bot
आपका साथी