'सांवरिया' के बाद रणबीर और सोनम कपूर की इस फिल्‍म से हो रही वापसी

पहले सोनम के रोल के लिए कई एक्‍ट्रेस के नाम की चर्चा थी, जिसमें दीपिका पादुकोण, कंगना रनोट से लेकर कट्रीना कैफ तक शामिल हैं।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Thu, 24 Nov 2016 10:46 AM (IST) Updated:Thu, 24 Nov 2016 06:15 PM (IST)
'सांवरिया' के बाद रणबीर और सोनम कपूर की इस फिल्‍म से हो रही वापसी

नई दिल्ली। 2007 में रणबीर कपूर और सोनम कपूर ने संजय लीला भंसाली की रोमांटिक फिल्म 'सांवरिया' से बॉलीवुड में कदम रखा था और अब 2017 में एक बार फिर पर्दे पर साथ नजर आएंगे। राजकुमार हिरानी अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी पर फिल्म बना रहे हैं, जिसमें रणबीर और सोनम की खूबसूरत जोड़ी को देखने का दर्शकों को मौका मिलेगा।

हालांकि दोनों की पहली फिल्म 'सांवरिया' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास धमाल नहीं मचा पाई थी, मगर दोनों की रोमांटिक जोड़ी जरूर दर्शकों को पसंद आई थी। अब 10 साल बाद दोनों की पर्दे पर वापसी होने जा रही है और कहा जा रहा है कि वो इस बार भी एक दूसरे से रोमांस फरमाते नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, सोनम का कैरेक्टर किसी विशेष महिला को रिफ्लेक्ट नहीं करेगा, बल्कि संजय दत्त द्वारा 80 और 90 के दशक में डेट की गईं कई महिलाओं का मिला-जुला स्वरूप होगा।

देखिए बड़ी होकर कैसी दिखती है 'चीनी कम' की यह बाल कलाकार

बेटी को लेकर इस कदर प्रोटेक्टिव दिखे शाहिद कपूर, देखें तस्वीरें

वहीं जैसा कि आपको पता होगा कि रणबीर इस फिल्म में संजय दत्त की मुख्य भूमिका में दिखेंगे और कहा जा रहा है कि इसके लिए रणबीर को कई बदलाव से गुजरना होगा। संजय दत्त की बायोपिक में रणबीर के तीन लुक में नजर आने की बात भी कही जा रही है। पहले सोनम के रोल के लिए कई एक्ट्रेस के नाम की चर्चा थी, जिसमें दीपिका पादुकोण, कंगना रनोट से लेकर कट्रीना कैफ तक शामिल हैं। कहा जा रहा था कि सभी एक्ट्रेस रणबीर के साथ रोमांस करती दिखेंगी, मगर अंत में सोनम के नाम पर मुहर लग गई।

chat bot
आपका साथी