यामी गौतम पहली बार इस फिल्‍म में दिखाएंगी सेक्‍सी लटके-झटके

'फेयर एंड लवली' गर्ल यामी गौतम के चाहने वालों के लिए एक अच्‍छी खबर है। वो अपनी अगली फिल्‍म 'जुनूनियत' में एक डांस नंबर भी करती नजर आएंगी। जी हां, जब से उन्‍होंने फिल्‍म 'विक्‍की डोनर' से बॉलीवुड में कदम रखा था, उन्‍हें किसी भी फिल्‍म में ऐसा करने का

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Sun, 13 Sep 2015 10:44 AM (IST) Updated:Sun, 13 Sep 2015 03:02 PM (IST)
यामी गौतम पहली बार इस फिल्‍म में दिखाएंगी सेक्‍सी लटके-झटके

मुंबई। 'फेयर एंड लवली' गर्ल यामी गौतम के चाहने वालों के लिए एक अच्छी खबर है। वो अपनी अगली फिल्म 'जुनूनियत' में एक डांस नंबर भी करती नजर आएंगी। जी हां, जब से उन्होंने फिल्म 'विक्की डोनर' से बॉलीवुड में कदम रखा था, उन्हें किसी भी फिल्म में ऐसा करने का मौका नहीं मिल पाया था।

देखें, बहन के टकीला शॉट पर शाहिद ने किया छिछोरा डांस

अब उनकी यह चाहत पूरी हो गई है। इसमें वो बिल्कुल बॉलीवुड स्टाइल में लटके-झटके दिखती नजर आएंगी। यह उनका सोलो डांस नंबर होगा और सुनने में आया है कि उन्होंने इसमें बहुत ही अच्छा काम किया है। तो आप अपनी इस फेवरेट एक्ट्रेस के लटके-झटके देखने के लिए तैयार रहिए।

जैकी श्रॉफ की बेटी का टॉपलेस फोटो देख रह जाएंगे दंग

आपको बता दें कि यामी गौतम की 'जुनूनियत' एक रोमांटिक फिल्म है और इसमें उनके अपोजिट लीड हीरो के रोल में पुलकित सम्राट नजर आएंगे। इस फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री और प्रोड्यूसर भूषण कुमार है। इस फिल्म के सेट से कुछ बहुत ही खूबसूरत तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं। यह फिल्म इसी साल रिलीज हो सकती है।

chat bot
आपका साथी