सोनम कपूर का इस ड्रेस में सोशल मीडिया पर उड़ाया जा रहा मजाक

कान फिल्‍म फेस्टिवल में सोनम कपूर की ड्रेस को लेकर लोग ट्विटर पर मजाक उड़ा रहे हैं। लोग इसे रुमाली रोटी जैसा बता रहे हैं। पिछले साल भी उनके साथ कुछ ऐसा ही हुआ था।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Tue, 17 May 2016 12:46 PM (IST) Updated:Tue, 17 May 2016 04:39 PM (IST)
सोनम कपूर का इस ड्रेस में सोशल मीडिया पर उड़ाया जा रहा मजाक

मुंबई (जेएनएन)। हर साल फ्रांस में आयोजित होने वाले कान फिल्म फेस्टिवल को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्रियों में गजब का क्रेज देखने को मिलता है। हर अभिनेत्री रेड कारपेट पर अपनी मजबूत व प्रभावशाली उपस्थिति दर्ज कराने की भरसक कोशिश करती है। मगर इनमें कई कामयाब हो जाती हैं तो कई मजाक का विषय भी बन जाती हैं। अब 'फैशन आइकन' मानी जाने वालीं सोनम कपूर को ही ले लीजिए।

फरदीन खान का छह सालों में हुआ ये हाल, पहचानना हुआ मुश्किल

इस बार सोनम कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर व्हाइट कलर के साड़ी-इंस्पायर्ड गाउन में जलवे बिखरती और खूबसूरत पोज देती नजर आईं। वो इस ड्रेस में काफी ग्लैमरस व स्टाइलिश भी दिखीं और इसके लिए ट्विटर पर लोगों ने उनकी जमकर तारीफ भी की, मगर इनमें से कुछ लोग उनकी ड्रेस की आलोचना करने वाले भी निकले, जिन्हें सोनम की ड्रेस 'रुमाली रोटी' की तरह लगी।

Sonam Kapoor spotted wearing a Rumali Roti at Cannes pic.twitter.com/efXv7NaZSE

— Avinash Iyer (@IyerAvin) May 15, 2016

फरदीन खान का छह सालों में हुआ ये हाल, पहचानना मुश्किल

ट्विटर पर कुछ और अंदाज में भी लोगों ने सोनम की इस ड्रेस का मजाक उड़ाया। किसी ने पोछा लगाने वाली ड्रेस बताया तो किसी ने ऐसी ड्रेस बताया, जो स्कूल में पहली से 10वीं क्लास तक चल सकती है।

#desimemes #sonamkapoor #Cannes #redcarpet #bollywood #desitrolls #PurpleLips #AishwaryaSlaysCannes #SonamAtCannes pic.twitter.com/Yks3IpNT3g

— Virender Bhawnani (@viru_the_bond) May 16, 2016

'हॉफ गर्लफ्रेंड' के लिए अर्जुन कपूर ने शुरू कर दिया बाास्केटबॉल खेलना

पिछले साल भी सोनम ने कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर ऐसी ड्रेस पहनी नजर आई थीं, जिसको लेकर ट्विटर पर लोगों ने काफी मजाक उड़ाया। उनकी फर वाली ड्रेस को लोगों चिडि़या का घोसला कहा था। और भी तरीके से सोनम की ड्रेस को निशाने पर लिया गया था।

जैकलिन फर्नांडिस को मिल गई इस एक्ट्रेस की इंटरनेशनल फिल्म!

chat bot
आपका साथी