शाहरुख़ ने रणबीर से किया हिसाब बराबर

शाहरुख़ और इम्तियाज़ ने फ़िल्म के मिनी ट्रेल्स भी जल्द ही लॉन्च करने की जानकारी दी है।

By Rahul soniEdited By: Publish:Sat, 17 Jun 2017 07:32 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jun 2017 08:30 AM (IST)
शाहरुख़ ने रणबीर से किया हिसाब बराबर
शाहरुख़ ने रणबीर से किया हिसाब बराबर

अनुप्रिया वर्मा,मुंबई। शाहरुख़ खान ने रणबीर कपूर से किया अपना वादा आखिरकार पूरा कर ही दिया। इस बात की घोषणा उन्होंने ट्विटर पर कर भी दी है।

अब आप सोच रहे होंगे कि यह कौन से हिसाब की बात हो रही है। तो आपको याद दिला दें कि शाहरुख़ की नई इम्तियाज़ अली वाली फिल्म जब हैरी मेट सेजल का टाइटल रणबीर कपूर ने ही दिया है। रणबीर कपूर ने दावा किया था कि टाइटल का नाम सुझाने के लिए वह शाहरुख से 5000 रुपए लेकर ही रहेंगे और इम्तियाज़ की बर्थडे पार्टी में उन्हें यह मौका मिल भी गया। सो, उन्होंने अपने रुपए तो शाहरुख़ से ले ही लिए। शाहरुख़ ने अपने ट्विटर पर इसकी घोषणा की है। साथ ही एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि हिसाब बराबर। इस तस्वीर में 2000 रुपए के तीन नोट नज़र आ रहे हैं। आपको बता दें कि 1000 रणबीर को शाहरुख़ ने एक्स्ट्रा मनी नहीं दी है, बल्कि उन्होंने यह भी बताया है कि करण जौहर को भी इसमें से रुपए देना है क्योंकि शब्द उन्होंने सजेस्ट किया था।

यह भी पढ़ें: के भईल ट्यूबलाइट: सलमान ने सुनील ग्रोवर संग खेला केबीसी और भूल गए ये बात

Jagga Jasoos we r quits now!!! Hisaab barabar. Give @karanjohar his share for the ‘Jab’ part in JHMS please. pic.twitter.com/gPtrUdwedD

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) June 17, 2017

बताते चलें कि इम्तियाज़ के जन्मदिन पर रणबीर के अलावा दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट भी पार्टी में शामिल हुई थीं। शाहरुख़ और इम्तियाज़ ने फ़िल्म के मिनी ट्रेल्स भी जल्द ही लॉन्च करने की जानकारी दी है। 

chat bot
आपका साथी