..तो एक टांग पर नाचेंगे शाहरुख

फिल्मकार फराह खान सुपरस्टार शाहरुख खान के लिए एक खास 'वन लेग डांस स्टेप' तैयार कर रही हैं। दरअसल फिल्म 'हैप्पी न्यू इयर' की शूटिंग के दौरान शाहरुख चोटिल हो गए थे। उनके एक पैर में चोट आई है और वह दोनों पैरों पर ठीक से खड़े नहीं हो पा रहे हैं।

By Edited By: Publish:Sun, 09 Feb 2014 11:10 AM (IST) Updated:Mon, 10 Feb 2014 03:39 PM (IST)
..तो एक टांग पर नाचेंगे शाहरुख

मुंबई। फिल्मकार फराह खान सुपरस्टार शाहरुख खान के लिए एक खास 'वन लेग डांस स्टेप' तैयार कर रही हैं। दरअसल फिल्म 'हैप्पी न्यू इयर' की शूटिंग के दौरान शाहरुख चोटिल हो गए थे। उनके एक पैर में चोट आई है और वह दोनों पैरों पर ठीक से खड़े नहीं हो पा रहे हैं।

पढ़ें : करण-शाहरुख के दोस्ती के बीच ये कौन आया?

कोरियाग्राफर से निर्माता निर्देशक बनी 49 वर्षीय फराह ने कहा, 'मेरी फिल्म में शाहरुख को एक टांग पर ही नाचना पड़ेगा। मुझे उम्मीद है कि यह स्पेशल डांस स्टेप लोगों के बीच लोकप्रिय हो जाएगा।' माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर फराह ने लिखा, 'काफी दिलचस्प दिन है। 'हैप्पी न्यू इयर' के एक गाने की शूटिंग शुरू हो रही है।

मैंने शाहरुख के लिए एक विशेष डांस स्टेप तैयार किया है। यह नया ट्रेंड बन सकता है।' फिल्म में शाहरुख के अलावा अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, अभिषेक बच्चन, बोमन ईरानी, सोनू सूद और विवान शाह प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई देंगे। हैप्पी न्यू इयर इस साल दीपावली पर रिलीज हो सकती है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी