कॉमेडियन कपिल करेंगे नवाजुद्दीन के साथ फिल्म

भारत के मशहूर स्टैंड अप कॉमेडियन और पॉपुलर कॉमेडी सीरियल कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के होस्ट कपिल शर्मा अपना फिल्मी करियर शुरू करने वाले हैं। उनकी पहली फिल्म में उनके साथ होंगे लाजवाब एक्टर नवाजुद्दिन सिद्दिकी।

By Edited By: Publish:Sat, 09 Nov 2013 03:00 PM (IST) Updated:Mon, 11 Nov 2013 10:35 AM (IST)
कॉमेडियन कपिल करेंगे नवाजुद्दीन के साथ फिल्म

मुंबई। भारत के मशहूर स्टैंड अप कॉमेडियन और पॉपुलर कॉमेडी सीरियल कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के होस्ट कपिल शर्मा अपना फिल्मी करियर शुरू करने वाले हैं। उनकी पहली फिल्म में उनके साथ होंगे लाजवाब एक्टर नवाजुद्दिन सिद्दिकी।

कपिल ने बिग बी को पछाड़ा

इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज सीजन 4 और कॉमेडी सर्कस के कुछ सीजन डायरेक्ट करने वाले राजीव ढींगरा। कपिल और ढींगरा दोनों ही इस फिल्म से अपने फिल्मी करियर का आगाज करेंगे। यह एक कॉमेडी फिल्म होगी।

ढींगरा कहते हैं कि मैं काफी समय से टीवी शो डायरेक्ट कर रहा हूं। अब वक्त आ गया है कि आगे बढ़ा जाए। फिल्म का नाम बताने से इनकार करने वाले ढींगरा फिल्म के विषय में बताते हैं कि ये तीन दोस्तों की कहानी है। यह कॉमेडी फिल्म होगी जो कुछ सोशल मैसेज भी देती है।

इस फिल्म में तीन दोस्तों में से एक दोस्त की भूमिका में कपिल हैं, एक का किरदार निभाया है नवाज ने और तीसरे दोस्त के रूप में कॉमेडी नाइट्स विद कपिल की गुत्थी यानी सुनील ग्रोवर नजर आएंगे।

ढींगरा कहते हैं कि कपिल नवाज की जगह इरफान को लेना चाहते थे पर मैं हर हाल में नवाज को ही लेना चाहता था क्योंकि ये रोल नवाज के रियल लाइफ कैरेक्टर से मिलता जुलता है। हमने नवाज से बात कर ली है और उन्हें ये कहानी बहुत अच्च्ी लगी है। अब बस सारी औपचारिकताएं पूरी होने की देर है।

फिल्म के अन्य किरदारों के बारे में बात करते हुए ढींगरा कहते हैं कि मैं और कपिल 9वीं क्लास से दोस्त हैं। हमने एक दूसरे के साथ बहुत काम किया है। इस फिल्म की कहानी हमें बहुत अच्च्ी लगी तो हमने इसपे काम करने का फैसला किया। सुनील तो गुत्थी के रूप में बहुत अच्च काम कर रहे हैं। उनके अंदर गजब का टैलेंट है और वो बहुत कुछ करने में समर्थ हैं जो इस फिल्म में लोगों को दिखाई देगा।

कई प्रोड्यूसरों ने इस प्रोजेक्ट में अपनी रुचि दिखाई है पर अभी तक प्रोड्यूसर फाइनल नहीं हुआ है। यह फिल्म के अगले साल अप्रैल तक फ्लोर पर आने की उम्मीद है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी