अक्षय कुमार ने दिखाया असिन का वेडिंग कार्ड, सबसे पहले भेजा उन्‍हें

अक्षय कुमार, असिन और उनके होने वाले पति के काफी करीबी दोस्‍त हैं। उन्‍होंने ही दोनों को मिलवाया था और इसलिए पहला इनविटेशन कार्ड भी उन्‍हें ही मिला है।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Sun, 10 Jan 2016 02:47 PM (IST) Updated:Sun, 10 Jan 2016 06:00 PM (IST)
अक्षय  कुमार ने दिखाया असिन का वेडिंग कार्ड, सबसे पहले भेजा उन्‍हें

नई दिल्ली। वैसे तो ये बात अब तक जगजाहिर हो चुकी है कि बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस असिन जल्द ही माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर राहुल शर्मा से शादी करने जा रही हैं। मगर अब तक शादी की डेट का खुलासा नहीं हो पाया है। खैर, ताजा खबर ये है कि अक्षय कुमार ने उनके वेडिंग कार्ड की एक झलक दिखलाई है।

'दिलवाले' की कमाई को लेकर भिड़े शाहरुख खान और रोहित शेट्टी

दरअसल, सबसे पहला इनविटेशन उन्हें ही मिला है, क्योंकि वो दोनों के काफी करीबी दोस्त हैं और ये शादी भी अक्षय की वजह से हो रही है। उन्होंने ही असिन और राहुल को मिलवाया था। अक्षय ने ट्विटर पर दोनों का वेडिंग कार्ड शेयर करते हुए अपनी फीलिंग्स जाहिर की है।

Happy to receive the 1st wedding card of 2 of my close friends,Rahul & Asin. Wishing you both happiness always pic.twitter.com/1ILe2TfK0F

— Akshay Kumar (@akshaykumar) 10-जनवरी-2016

'वजीर' की कमाई पहले दिन रही सुस्त, पर दूसरे दिन पकड़ी रफ्तार

आपको बता दें कि अक्षय 'खिलाड़ी 786' और 'हाउसफुल 2' जैसी फिल्मों में असिन के साथ काम कर चुके हैं और उनकी शादी में भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। वैसे शादी की डेट की आधिकारिक घोषणा तो नहीं हुई है, मगर ऐसी चर्चाएं हैं कि असिन और राहुल 23 जनवरी को परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इसके बाद वो ग्रैंड रिसेप्शन देंगे।

chat bot
आपका साथी