Box Office: क्या फायदा ऐसी बैंक चोरी का, झोली में आया सिर्फ मुट्ठी भर माल

आमतौर पर रविवार को फिल्में अच्छी कमाई करती हैं लेकिन बैंक चोर के साथ दिक्कत ये हो गई कि रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच चैम्पियंस ट्रॉफी का फाइनल था ।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Mon, 19 Jun 2017 02:05 PM (IST) Updated:Mon, 19 Jun 2017 02:05 PM (IST)
Box Office: क्या फायदा ऐसी बैंक चोरी का, झोली में आया सिर्फ मुट्ठी भर माल
Box Office: क्या फायदा ऐसी बैंक चोरी का, झोली में आया सिर्फ मुट्ठी भर माल

मुंबई। रितेश देशमुख और विवेक ओबराय की फिल्म बैंक चोर ने अपने पहले वीकेंड में बेहद ही ख़राब प्रदर्शन करते हुए बॉक्स ऑफिस से महज़ साढ़े चार करोड़ रूपये ही हासिल किये हैं।

बंपी निर्देशित कॉमेडी फिल्म बैंक चोर पिछले शुक्रवार को रिलीज़ हुई थी और फिल्म ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर एक करोड़ 40 लाख रूपये की कमाई की है। शनिवार को फिल्म के कलेक्शन में सिर्फ 26 लाख रूपये का ( एक करोड़ 66 लाख) उछाल आया लेकिन रविवार को हालत और बुरी रही। फिल्म को सिर्फ एक करोड़ 28 लाख रूपये का कलेक्शन मिला। देश में करीब 700 स्क्रीन्स में रिलीज़ हुई बैंक चोर का पहले वीकेंड पर नेट इंडिया कलेक्शन अब चार करोड़ 34 लाख रूपये हैं। ट्रेड के मुताबिक आमतौर पर रविवार को फिल्में अच्छी कमाई करती हैं लेकिन बैंक चोर के साथ दिक्कत ये हो गई कि रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच चैम्पियंस ट्रॉफी का फाइनल था ।

यह भी पढ़ें:Box Office: बैंक चोरो को मिली सज़ा, क्या दर्शकों को नहीं आया मज़ा 

इस बीच पिछले दो दिनों में सुशांत सिंह राजपूत और कृति सनोन की फिल्म राब्ता की कमाई में डेढ़ करोड़ का इज़ाफ़ा हुआ है और अब फिल्म का कलेक्शन 26 करोड़ पहुंच गया है।

chat bot
आपका साथी