Shaitaan Day 20 Box Office: IPL में भी नहीं शांत हुआ 'शैतान', 20वें दिन कमाई में SRK की फिल्म की कर दी छुट्टी

Shaitaan Day 20 Collection शैतान फिल्म हर रोज बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में शानदार खेल दिखा रही है। माना जा रहा था ही आईपीएल शुरू होने से अजय देवगन की फिल्म की कमाई कम होगी लेकिन फिलहाल ऐसा कुछ भी होता हुआ नजर नहीं आ रहा है। क्योंकि रिलीज के 20वें दिन शैतान ने कमाल का कलेक्शन कर डाला है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Publish:Wed, 27 Mar 2024 08:05 PM (IST) Updated:Wed, 27 Mar 2024 10:49 PM (IST)
Shaitaan Day 20 Box Office: IPL में भी नहीं शांत हुआ 'शैतान', 20वें दिन कमाई में SRK की फिल्म की कर दी छुट्टी
शैतान की शानदार कमाई जारी (Photo Credit-Instagram)

HighLights

  • 20वें दिन शैतान ने किया शानदार कलेक्शन
  • शाह रुख खान की फिल्म का तोड़ा रिकॉर्ड
  • आईपीएल में भी नहीं कम हुआ शैतान का खुमार

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shaitaan Box Office Collection Day 20: ऐसा माना जा रहा था कि आईपीएल 2024 के शुरू होने के बाद अजय देवगन (Ajay Devgn) और आर माधवन की हॉरर थ्रिलर शैतान के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भारी असर पड़ेगा। लेकिन पिछले दिनों की आधार पर ये कहा जा सकता है कि शैतान आईपीएल (IPL 2024) टेस्ट में भी पास हो गई है। हर रोज ये सुपरनेचुरल हॉरर थ्रिलर शानदार कमाई के साथ आगे बढ़ रही है। 

इस बीच शैतान के 20वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रिपोर्ट सामने आई गई है। जिसके मुताबिक इस मूवी ने शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म डंकी के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। 

20वें दिन इतना रहा शैतान का कलेक्शन 

बीते हफ्ते के बाद से शैतान की डबल डिजिट की कमाई बेशक सिंगल डिजिट में होना शुरू हो गई है। लेकिन जिस लय के साथ डायरेक्टर विकास बहल की ये फिल्म आगे बढ़ रही है, उस हिसाब से हर रोज कलेक्शन के आंकड़े उम्दा साबित हो रहे हैं। इस बीच सैकनिल्क की तरफ से शैतान के 20वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की ताजा जानकारी दे दी गई है। 

बुधवार को शैतान ने करीब 1.55 करोड़ का कारोबार कर लिया है। इसके साथ ही रिलीज के 20वें दिन कमाई के मामले में इस फिल्म ने शाह रुख खान की डंकी को पछाड़ दिया है। दरअसल डंकी ने 20वें दिन करीब 1.40 करोड़ का कलेक्शन किया था। 

    डंकी 20वें दिन कलेक्शन      1.40 करोड़
   शैतान 20वें दिन कलेक्शन        1.55  करोड़
   शैतान की कुल कमाई      136 करोड़

150 करोड़ की तरफ आगे बढ़ी शैतान

जिस प्रकार शैतान की कमाई का सिलसिला चल रहा है। उसके आधार पर ये मूवी आने वाले दिनों में आसानी से 150 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करती हुई नजर आ सकती है। हालांकि क्रू फिल्म की रिलीज से इस मूवी की कमाई पर असर पड़ सकता है। 

ये भी पढ़ें- Shaitaan Worldwide Collection: शैतान के आगे नहीं चलेगा 'हनु मैन' का बल? टूट सकता है इस बड़ी फिल्म का रिकॉर्ड

chat bot
आपका साथी