'शानदार' साल की बड़ी फ्लॉप, 'प्‍यार का पंचनामा 2' की शानदार कमाई

शाहिद कपूर और आलिया भट्ट की पिछले हफ्ते रिलीज हुई 'शानदार' बॉक्‍स ऑफिस पर बहुत बड़ी फ्लॉप साबित हुई है। पहले दिन की कमाई के लिहाज से इस फिल्म ने जो गोता लगाया है, वो पिछले दस महीनों में किसी और फिल्म ने नहीं देखा। वहीं 'प्‍यार का पंचनामा 2'

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Fri, 30 Oct 2015 04:41 PM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2015 05:04 PM (IST)
'शानदार' साल की बड़ी फ्लॉप, 'प्‍यार का पंचनामा 2' की शानदार कमाई

नई दिल्ली। शाहिद कपूर और आलिया भट्ट की पिछले हफ्ते रिलीज हुई 'शानदार' बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी फ्लॉप साबित हुई है। पहले दिन की कमाई के लिहाज से इस फिल्म ने जो गोता लगाया है, वो पिछले दस महीनों में किसी और फिल्म ने नहीं देखा। वहीं 'प्यार का पंचनामा 2' शानदार कमाई जारी है।

जानिए, किन-किन सेलेब्रिटी पत्नियों का है ये पहला करवा चौथ

पहले दिन की कमाई के मामले में 'शानदार' ने बढ़िया ओपनिंग की थी और लगभग 13 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इसी साल की सबसे बड़ी फ्लॉप 'बॉम्बे वेल्वेट" भी इस मामले में इसलिए हल्की है, क्योंकि उसने पहले दिन इतनी कमाई भी नहीं की थी। 13 करोड़ की कमाई के बाद हर दिन 'शानदार' की कमाई गिरती रही। अब यह फिल्म लगभग थिएटरों से बाहर है और कुल कमाई का आंकडा मात्र 40 करोड़ रुपये के आसपास है। शाहिद की पिछली रिलीज फिल्मों 'हैदर' और 'आर राजकुमार' ने भी इससे ज्यादा पैसा बनाया था। यहां तक कि कई साल पहले रिलीज हुई 'कमीने" की कमाई भी इससे ज्यादा थी।

करवा चौथ पर आपको और भी रोमांटिक कर देंगे ये खूबसूरत गाने, जरूर देखें

वहीं दूसरी और 'प्यार का पंचनामा 2' ने दूसरे हफ्ते में शानदार कमाई करते हुए लगभग 14 करोड़ रुपए और कमा लिए। इस तरह अभी तक यह फिल्म लगभग 53 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है और जानकारों के मुताबिक, इसकी कुल कमाई लगभग 60 करोड़ रुपये के करीब पहुंच सकती है। इसे बिना शक हिट कहा जा सकता है।

chat bot
आपका साथी