Roohi Box Office Collection Day 7: सिनेमाघरों में कायम है रूही की दहशत, सात दिनों में हुई इतनी कमाई

कल (19 मार्च) से रूही के सामने दो बड़ी फ़िल्मों संदीप और पिंकी फ़रार और मुंबई सागा की चुनौतियां होंगी। संदीप और पिंकी फ़रार में जाह्नवी के भाई अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा लीड रोल्स में हैं जबकि मुंबई सागा में जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगे।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Thu, 18 Mar 2021 01:32 PM (IST) Updated:Thu, 18 Mar 2021 07:39 PM (IST)
Roohi Box Office Collection Day 7: सिनेमाघरों में कायम है रूही की दहशत, सात दिनों में हुई इतनी कमाई
Janhvi Kapoor and Varun Sharma in Roohi. Photo- Twitter/Maddock Films

नई दिल्ली, जेएनएन। जाह्नवी कपूर, राजकुमार राव और वरुण शर्मा अभिनीत हॉरर-थ्रिलर फ़िल्म रूही की दहशत सिनेमाघरों में जारी है, जिसके चलते फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर अपनी धाक जमाकर रखी है। वर्किंग वीक में कलेक्शंस में गिरावट आयी है, मगर एक निरंतरता बनी हुई है, जिसके चलते फ़िल्म सधी हुई रफ़्तार से चल रही है। 

कोरोना वायरस पैनडेमिक के बाद इंडस्ट्री में उपजी अनिश्चतताओं के बीच रूही 11 मार्च को महाशिवरात्रि पर रिलीज़ हुई थी। 17 मार्च को फ़िल्म ने सिनेमाघरों में सात दिन का सफ़र पूरा कर लिया। इन सात दिनों में रूही ने 16.41 करोड़ का कलेक्शन कर लिया। फ़िल्म ने 3.06 करोज़ की ओपनिंग ली थी। इसके बाद शुक्रवार को 2.25 करोड़, शनिवार को 3.42 करोड़, रविवार को 3.85 करोड़, सोमवार को 1.35 करोड़, मंगलवार को 1.26 करोड़ और बुधवार को 1.22 करोड़ रुपये जमा किये। सोमवार से बुधवार तक फ़िल्म के कलेक्शंस देखें तो यह लगातार एक करोड़ से ऊपर बने हुए हैं, जो इसकी स्थिर रफ़्तार की तस्दीक करता है। 

#Roohi is looking at approx ₹ 17.50 cr total in its *extended* Week 1... A respectable number, in view of the #Covid scenario... Thu 3.06 cr [#MahaShivratri], Fri 2.25 cr, Sat 3.42 cr, Sun 3.85 cr, Mon 1.35 cr, Tue 1.26 cr, Wed 1.22 cr. Total: ₹ 16.41 cr. #India biz.

— taran adarsh (@taran_adarsh) March 18, 2021

जाह्नवी कपूर, राजकुमार राव और वरुण शर्मा अभिनीत फ़िल्म का निर्देशन हार्दिक मेहता ने किया है। रूही, हॉरर-कॉमेडी फ़िल्म स्त्री की अगली कड़ी के रूप में बनायी गयी है। डेब्यू फ़िल्म धड़क के बाद जाह्नवी की यह दूसरी थिएटर रिलीज़ फ़िल्म है। रूही के सामने अपनी कमाई बढ़ाने के लिए गुरुवार का दिन काफ़ी अहम है, क्योंकि शुक्रवार (19 मार्च) से रूही को नई फ़िल्मों से टक्कर मिलेगी।

रूही के सामने मुंबई सागा और संदीप और पिंकी फ़रार

कल (19 मार्च) से रूही के सामने दो बड़ी फ़िल्मों संदीप और पिंकी फ़रार और मुंबई सागा की चुनौतियां होंगी। दिबाकर बनर्जी निर्देशित संदीप और पिंकी फ़रार में जाह्नवी के भाई अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा लीड रोल्स में हैं, जबकि संजय गुप्ता निर्देशित मुंबई सागा में जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगे। संदीप और पिंकी फ़रार डार्क कॉमेडी है, वहीं मुंबई सागा गैंगस्टर फ़िल्म है।

chat bot
आपका साथी