पहले दिन की कमाई में 'जज्बा' से आगे निकली 'प्यार का पंचनामा 2'

शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म 'प्यार का पंचनामा 2' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन शानदार कमाई की है। देशभर में लगभग 1400 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई इस फिल्म ने 6.80 करोड़ रुपए की कमाई से खाता खोला है। ये फिल्म 'प्यार का पंचनामा' का सीक्वल है। इस फ्रेंचाइज की

By Monika SharmaEdited By: Publish:Sat, 17 Oct 2015 03:08 PM (IST) Updated:Sat, 17 Oct 2015 03:19 PM (IST)
पहले दिन की कमाई में 'जज्बा' से आगे निकली 'प्यार का पंचनामा 2'

मुंबई। शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म 'प्यार का पंचनामा 2' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन शानदार कमाई की है।

OMG! कार्यक्रम के दौरान वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुई ये एक्ट्रेस

देशभर में लगभग 1400 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई इस फिल्म ने 6.80 करोड़ रुपए की कमाई से खाता खोला है। ये फिल्म 'प्यार का पंचनामा' का सीक्वल है। इस फ्रेंचाइज की पहली कडी भी सुपरहिट साबित हुई थी। उस फिल्म से तो किसी को उम्मीद नहीं थी कि ये बड़ी हिट होगी, लेकिन सीक्वल को काफी उम्मीदों के साथ देखा जा रहा है।

बताया जा रहा है कि देशभर में युवा इसे देख रहे हैं, जबकि परिवार न के बराबर टॉकिजों में नजर आ रहे हैं। लव रंजन के निर्देशन में बनी ये फिल्म तीन लड़कों की कहानी है जो अपनी गर्लफ्रेंड्स के कारण दिक्कतों का सामना कर रहे हैं।

एक्टर कार्तिक आर्यन की इस फिल्म में खासी तारीफ है। फिल्म को सेंसर ने 'ए' सर्टिफिकेट दिया है। इस लिहाज से भी इस कमाई को अच्छा माना जा रहा है। बता दें कि पिछले हफ्ते रिलीज हुई 'जज्बा' भी पहले दिन ये आकंड़ा नहीं छू पाई थी। नवरात्री की धूम के बीच कमाई के इस आंकडे से निर्माता भी खासे खुश हैं।

जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा ने फिर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की टॉपलेस फोटो

chat bot
आपका साथी