'कपूर एंड संस' की शानदार कमाई जारी जो पहुंच गई इतने करोड़ पार

करण जौहर के प्रोडक्शन तले बनी फैमिली-ड्रामा फिल्म 'कपूर एंड संस' को पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया रिस्पांस मिल रहा है। क्रिकेट और एग्जाम के बीच ऐसा रिस्पांस देख निर्माता काफी खुश हैं।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Sun, 27 Mar 2016 02:14 PM (IST) Updated:Sun, 27 Mar 2016 02:47 PM (IST)
'कपूर एंड संस' की शानदार कमाई जारी जो पहुंच गई इतने करोड़ पार

नई दिल्ली। करण जौहर के प्रोडक्शन तले बनी फैमिली-ड्रामा फिल्म 'कपूर एंड संस' को पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया रिस्पांस मिल रहा है। क्रिकेट और एग्जाम के बीच ऐसा रिस्पांस देख निर्माता काफी खुश हैं। खबर है कि दूसरे हफ्ते में भी 'कपूर एंड संस' की शानदार कमाई जारी है और इस फिल्म ने 50 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है।

देखिए करीना ने कैसे 'की एंड का' के लिए बनाई रोटी और की सैफ की बुराई!

फिल्मों के जानकार तरण आदर्श ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि 'कपूर एंड संस' ने दूसरे हफ्ते में कुल 51.33 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। यह फिल्म 18 मार्च को रिलीज हुई थी।

#KapoorAndSons crosses ₹ 50 cr. [Week 2] Fri 4.40 cr. Total: ₹ 51.33 cr. India biz. EXCELLENT HOLD, despite new releases, cricket and exams.

— taran adarsh (@taran_adarsh) 26 मार्च 2016

करण जौहर द्वारा निर्मित और शकुन बत्रा द्वारा निर्देशित 'कपूर एंड संस' में सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट और फवाद खान अहम भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म की कोंकणा सेन शर्मा ने भी सराहना की है। शनिवार को कोंकणा ने अपने एक पोस्ट में लिखा, 'कपूर एंड संस' बहुत ही प्यारी फिल्म है। करण जौहर और उनकी पूरी टीम को बधाई।' यह फिल्म रिश्तों के ईर्द-गिर्द घूमती है। इसमें ऋषि कपूर, रजत कपूर और रत्ना पाठक शाह भी हैं।

मल्लिका शेरावत को ब्रुनो मार्स लगते हैं प्यारे, शेयर किया ये वीडियो

chat bot
आपका साथी