Vikram Hit List: कमल हासन की फिल्म विक्रम हिट लिस्ट ने रिलीज से पहले ही कमा लिये 200 करोड़

Vikram Hit List Pre-release Business विक्रम हिट लिस्ट का निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया है। फिल्म में फहद फासिल और विजय सेतुपति भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म सम्राट पृथ्वीराज से भिड़ेगी। दोनों फिल्में 3 जून को रिलीज हो रही हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Mon, 30 May 2022 08:08 PM (IST) Updated:Tue, 31 May 2022 07:21 AM (IST)
Vikram Hit List: कमल हासन की फिल्म विक्रम हिट लिस्ट ने रिलीज से पहले ही कमा लिये 200 करोड़
Kamal Haasan Film Vikram Hit List Earns 200 Crores. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय सिनेमा के दिग्गज कलाकार कमल हासन की फिल्म विक्रम- हिट लिस्ट आने वाले शुक्रवार (3 जून) को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। विक्रम मूल रूप से तमिल फिल्म है, जो हिंदी में भी रिलीज हो रही है।

कमल हासन हिंदी दर्शकों के बीच भी फिल्म को जमकर प्रमोट कर रहे हैं। अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है, जिसके मुताबिक विक्रम रिलीज से पहले ही करोड़ों अपने खाते में जमा कर चुकी है। 

ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला के मुताबिक, कमल हासन की फिल्म ने विभिन्न भाषाओं में सेटेलाइट, ओटीटी और दूसरे राइट्स की बिक्री के जरिए रिलीज से पहले ही 200 करोड़ से अधिक बटोर लिये हैं। सुपरस्टार कमल हासन के करियर में रिलीज से पहले होने वाली सबसे अधिक कमाई है। विक्रम के साथ कमल हासन चार साल बाद बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं।

इससे पहले 2018 में उनकी फिल्म विश्वरूपम 2 रिलीज हुई थी, जिसमें कमल हासन का किरदार काफी चर्चित रहा था। कमल हासन अभिनय के साथ फिल्मों का निर्माण भी करते हैं।

लोकेश कनगराज निर्देशित विक्रम हिट लिस्ट में कमल के साथ दो और शानदार कलाकार फहद फासिल और विजय सेतुपति भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म इस वजह से भी चर्चा में रही है। इन दोनों कलाकारों के साथ कमल पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। फहद फासिल को दर्शक पुष्पा- द राइज में देख चुके हैं। वहीं, विजय सेतुपति भी कटरीना कैफ के साथ हिंदी फिल्मों में डेब्यू कर रहे हैं।

बॉक्स ऑफिस पर विक्रम हिट लिस्ट अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म सम्राट पृथ्वीराज से भिड़ेगी, जो हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है। डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी निर्देशित सम्राट पृथ्वीराज से मानुषी छिल्लर डेब्यू कर रही हैं। इसके अलावा मुंबई अटैक्स में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक मेजर भी 3 जून को रिलीज हो रही है।

chat bot
आपका साथी