आज से गोलमाल, चौथी बार, इस बार कितना मिलेगा माल

सात साल पहले आई गोलमाल 3 ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर आठ करोड़ रूपये का कलेक्शन किया था। गोलमाल का चौथा भाग आज यानि 20 अक्टूबर को रिलीज़ हुआ है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Wed, 18 Oct 2017 12:55 PM (IST) Updated:Sat, 21 Oct 2017 02:34 PM (IST)
आज से गोलमाल, चौथी बार, इस बार कितना मिलेगा माल
आज से गोलमाल, चौथी बार, इस बार कितना मिलेगा माल

मुंबई। त्यौहार की ख़ुशी हो तो हर कोई चाहता है कि चारो तरफ़ बस मौज-मस्ती हो। और लगता है रोहित शेट्टी हर बार अपनी गैंग के साथ गोलमाल करने के लिए ऐसे ही ही मौके ढूंढते हैं। इस बार भी दिवाली पर गोलमाल का चौथा भाग रिलीज़ हो रहा है। उम्मीदें बड़ी हैं। आइये जानते हैं कि इस बार कैसी होगी गोलमाल वालों की दिवाली।

गोलमाल अगेन। फिल्म के नाम में अगर अगेन न भी होता तो भी ये तो सभी को पता है कि गोलमाल सीरीज़ की ये फिल्म तीन बार पहले भी आ चुकी है। रोहित शेट्टी अलग अलग तरह की फिल्में बनाते रहते हैं और हंसी के पटाखे छोड़ने के लिए उन्होंने गोलमाल को अपने पिटारे में रखा है। फिल्म गोलमाल अगेन 20 अक्टूबर को रिलीज़ होगी, आमिर खान प्रोडक्शन की सीक्रेट सुपरस्टार के एक दिन बाद। साल 2006 में गोलमाल फन-अनलिमिटेड लेकर आये थे और साल 2008 में गोलमाल रिटर्न्स । दो साल के इंतज़ार के बाद गोलमाल 3 आई और अब सात साल बाद गोलमाल अगेन।

यह भी पढ़ें:आमिर खान के secret दांव से पहले दिन इतना कमा लेगी superstar

कहानी हर बार थोड़ी थोड़ी बदली है लेकिन हंसाने वालों की गैंग वही है। अजय देवगन के साथ अरशद वारसी, कुनाल खेमू , तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, संजय मिश्रा और मुकेश तिवारी। फिल्म में हीरोइन हर बार बदलती है। रिमी सेन से लेकर करीना कपूर तक आईं। इस बार परिणीति चोपड़ा हैं। तब्बू, प्रकाश राज़ और नील नितिन मुकेश को भी इस 'लाफ्टर चैलेंज ' में पहली बार शामिल किया गया है। कहानी हर बार की तरह अलग थीम और सिचुएशन पर है। कॉमेडी के साथ इस बार 'हंसाने वाला हॉरर' रखा गया है। भूत-प्रेत होंगे और ख़ुद डर कर दूसरों को हंसाने वाली गैंग। रोहित शेट्टी निर्देशित गोलमाल अगेन दो घंटे 31 मिनिट की फिल्म है।सेंसर बोर्ड बहुत ही मामूली कट्स के साथ फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट दे कर पास किया है। फिल्म का बजट 100 करोड़ के आसपास का है, जिसमें 20 करोड़ रूपये प्रमोशन पर खर्च किये गए हैं। गोलमाल अगेन को देश भर में करीब 3500 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया जा रहा है। ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक दिवाली का मौका और गोलमाल की पिछली इमेज को देखते हुए फिल्म को 30 करोड़ की ओपनिंग लेनी चाहिए लेकिन चूंकि सामने आमिर खान की सीक्रेट सुपरस्टार है इसलिए मार्केट थोडा बंटेगा जरुर और लेकिन  पहले दिन 20 से 25 करोड़ रूपये का कलेक्शन आने की उम्मीद है। सात साल पहले आई गोलमाल 3 ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर आठ करोड़ रूपये का कलेक्शन किया था। 

यह भी पढ़ें:बाहुबली से इतनी दूर और अक्षय के इतने करीब पहुंचे वरुण, जानें जुड़वा 2 की कमाई

साल 2006 में आई गोलमाल फन अनलिमिटेड ने करीब 60 करोड़ रूपये का लाइफ टाइम कलेक्शन किया था। गोलमाल सीरीज़ की दूसरी फिल्म ने करीब 108 करोड़ का और गोलमाल 3 ने 106 करोड़ 34 लाख रूपये का।   

chat bot
आपका साथी