Captain Miller Collection Day 4: अंग्रेजों को धूल चटाकर टिकट विंडो पर छाए 'कैप्टन मिलर', फिल्म ने किया इतना बिजनेस

Captain Miller Collection Day 4 साल 2024 की शुरुआत ढेर सारी साउथ इंडियन फिल्मों से हुई। यानी साउथ सिनेमा व्यूअर्स के लिए मनोरंजन का एक से बढ़कर एक डोज लेकर हाजिर है। इन फिल्मों के बीच धनुष की कैप्टन मिलर रिलीज हुई है जिसने बॉक्स ऑफिस पर सॉलिड नंबर्स के साथ ओपनिंग ली। कैप्टन मिलर ने चार दिन में अच्छा कलेक्शन करते हुए टिकट विंडो पर मजबूत पकड़ बनाई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Publish:Tue, 16 Jan 2024 09:12 AM (IST) Updated:Tue, 16 Jan 2024 09:12 AM (IST)
Captain Miller Collection Day 4: अंग्रेजों को धूल चटाकर टिकट विंडो पर छाए 'कैप्टन मिलर', फिल्म ने किया इतना बिजनेस
'कैप्टन मिलर' से धनुष: फोटो क्रेडिट- सोशल मीडिया

HighLights

  • अंग्रेजी फौज में नौकरी करने वाले की कहानी है 'कैप्टन मिलर'
  • मकर संक्रांति पर रिलीज हुई 'कैप्टन मिलर'
  • चार दिनों में फिल्म ने की मोटी कमाई

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Captain Miller Box Office Collection Day 4: इस मकर संक्रांति साउथ की कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर एक साथ दस्तक दी। महेश बाबू की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गुंटूर कारम', तेजा सज्जा की 'हनु मैन' से लेकर 'अयलान' और 'कैप्टन मिलर' तक थिएटर्स में दस्तक दी। इसके अलावा साउथ स्टार विजय सेतुपति की फिल्म 'मैरी क्रिसमस' भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई। यानी बॉक्स ऑफिस पर एक ही दिन कई फिल्मों के बीच क्लैश होते देखने को मिला।

इन सभी फिल्मों के बीच धनुष की 'कैप्टन मिलर' शानदार कमाई कर रही है। पीरियड ड्रामा स्टोरी के कॉन्सेप्ट पर आधारित ये फिल्म धनुष की बेस्ट मूवीज में से एक मानी जा रही है। हालांकि, इसकी कमाई में उतार-चढ़ाव भी देखने को मिल रहा है,लेकिन फैंस के दिलों में 'कैप्टन मिलर' ने यूनिक स्टोरी लाइन से जगह बना ली है।

सॉलिड ओपनिंग के बाद अब इतनी हुई कमाई

'कैप्टन मिलर' ने 8.7 करोड़ से बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग ली थी। इसके बाद फिल्म की कमाई में गिरावट भी देखने को मिली। मगर रेंगते-रेंगते फिल्म उस कलेक्शन तक जरूर पहुंची, जिससे कि ये कॉम्पटीशन में बनी रह पाए। चार दिनों में फिल्म ने इतनी कमाई कर डाली।

पहला दिन- 8.7 करोड़ दूसरा दिन- 7.45 करोड़ तीसरा दिन- 7.80 करोड़ चौथा दिन- 6.50 करोड़

टोटल- 30.45 करोड़

'अयलान' को दे रही कड़ी टक्कर

'कैप्टन मिलर' 12 जनवरी को ही रिलीज हुई दूसरी साउथ फिल्म 'अयलान' से काफी आगे है। रकुल प्रीत सिंह और शिवकार्तिकेय स्टारर फिल्म अयलान को टिकट विंडो पर ठीकठाक रिस्पांस मिल रहा है। मगर यह फिल्म 'कैप्टन मिलर' की तरह 30 करोड़ तक पहुंचने में अभी बहुत पीछे है।

फिल्म ने पहले दिन 3.2 करोड़ कमाए थे। दूसरे दिन 4.35 करोड़ रुपये बटोरे। तीसरे दिन फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी जरूर हुई, लेकिन आंकड़े कुछ खास नहीं रहे। तीसरे दिन 'अयलान' फिल्म ने 5.15 करोड़ रुपये बटोरने में कामयाब रही। वहीं, चौथे दिन मूवी में 6.75 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। फिल्म के चार दिनों का टोटल कलेक्शन 19.45 करोड़ रुपए हो गया है।

यह भी पढ़ें: Captain Miller Box Office Day 1: 'कैप्टन मिलर' की तगड़ी शुरुआत, धनुष की मूवी ने इतने करोड़ से खोला खाता

chat bot
आपका साथी