अक्षय कुमार ने हटाया सस्पेंस से पर्दा, बताया कब आएगी 2. 0 और पैडमैन

अक्षय ने कहा “ मैं ऐसा क्यों करूँगा? वो भी तो मेरी ही फिल्म है। उस दिन या तो पैडमैन रिलीज़ होगी या 2.0"

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Tue, 07 Nov 2017 02:05 PM (IST) Updated:Thu, 09 Nov 2017 12:28 PM (IST)
अक्षय कुमार ने हटाया सस्पेंस से पर्दा, बताया कब आएगी 2. 0 और पैडमैन
अक्षय कुमार ने हटाया सस्पेंस से पर्दा, बताया कब आएगी 2. 0 और पैडमैन

मुंबई। अगले साल रिलीज़ के लिए तैयार पैडमैन और 2. 0 के बीच किसी भी तरह के टकराव से इंकार करते हुए अक्षय कुमार ने ये स्पष्ट कर दिया है कि लोग इस बात को लेकर किसी उहापोह में न रहें कि ये दोनों फिल्में एक ही दिन रिलीज़ होंगी। हालांकि अक्षय ने एक बात कह कर ये सस्पेंस जरुर बढ़ा दिया है कि उस दिन कौन सी फिल्म रिलीज़ होगी।

दरअसल पिछले दिनों अक्षय कुमार के एक ट्वीट कर लोगों को चौंका दिया था, जब उन्होंने घोषणा की कि उनकी फिल्म पैडमैन अगले साल 26 जनवरी को रिलीज़ होगी । काफी समय से इस तरह की ख़बरें थी कि रजनीकांत और ख़ुद अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 2. 0 भी 25 जनवरी 2018 को रिलीज़ हो रही है तो ऐसे में टकराव होगा क्या? लेकिन ये तो सभी जानते थे कि ऐसा होने की दूर दूर तक संभावना नहीं है क्योंकि इस बात के पहले ही संकेत मिल गए थे कि अक्षय और रजनी की फिल्म अप्रैल में रिलीज़ होगी । इस बीच अक्षय कुमार ने मिड-डे अख़बार को दिए एक इंटरव्यू में स्पष्ट कर दिया कि उस दिन(26 जनवरी) सिर्फ़ एक ही फिल्म रिलीज़ होगी । अक्षय ने कहा “ मैं ऐसा क्यों करूँगा? वो भी तो मेरी ही फिल्म है। उस दिन या तो पैडमैन रिलीज़ होगी या 2.0. अक्षय ने ये भी कहा कि पैडमैन उनकी फिल्म है और वो प्रोड्यूस भी कर रहे हैं जबकि 2.0 निर्देशक शंकर , रजनीकांत और लायका प्रोडक्शंस की फिल्म है (जिसमें वो विलेन के रोल में हैं)। अब उनको(2.0 के निर्माता को) ही तय करना है कि क्या वो रिपब्लिक डे के मौके पर अपनी फिल्म रिलीज़ करना चाहते हैं या नहीं । यदि वो ऐसा करते हैं, तो मैं अपनी फिल्म पैडमैन की रिलीज़ टाल दूंगा और अगर वो उस दिन फिल्म नहीं रिलीज़ करेंगे तो पैडमैन तयशुदा समय पर ही आएगी।

यह भी पढ़ें:बाहुबली की देवसेना का ये लुक देख कर कहीं आप घायल न हो जाएं

अक्षय कुमार की पैडमैन, सस्ते सेनिटरी नैपकिन बनाने वाले आदमी की असली कहानी पर आधारित है जबकि 2.0, रजनीकांत की ही फिल्म रोबोट का दूसरा भाग है । हाल ही में दुबई में 2. 0 का भव्य म्यूज़िक लॉन्च हुआ था। इस महीने फिल्म का टीज़र और दिसंबर में चेन्नई में ट्रेलर लॉन्च करने की योजना है लेकिन अगर फिल्म की रिलीज़ आगे बढ़ी है तो इवेंट्स री-शेड्यूल हो सकते हैं। बताया जाता है कि इस फिल्म का बजट करीब 400 करोड़ रूपये तक पहुंच गया है।

chat bot
आपका साथी