पटियाला के ब्रेड पकौड़ों पर यामी गौतम का आया दिल!

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस यामी गौतम को भले ही अपने फिगर को शेप में बनाए रखने के लिए घंटों जिम में बिताने पड़ते हैं, मगर फिर भी वो खुद को स्‍ट्रीट फूड खाने से नहीं रोक पाती हैं। तभी तो वो पटियाला में अपनी नई फिल्‍म 'जुनूनियत' की शूटिंग के दौरान वहां

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Tue, 05 May 2015 10:07 AM (IST) Updated:Tue, 05 May 2015 11:12 AM (IST)
पटियाला के ब्रेड पकौड़ों पर यामी गौतम का आया दिल!

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम को भले ही अपने फिगर को शेप में बनाए रखने के लिए घंटों जिम में बिताने पड़ते हैं, मगर फिर भी वो खुद को स्ट्रीट फूड खाने से नहीं रोक पाती हैं। तभी तो वो पटियाला में अपनी नई फिल्म 'जुनूनियत' की शूटिंग के दौरान वहां के ब्रेड पकौड़ों पर टूट पड़ीं। खुद भी जमकर खाया और पूरी फिल्म यूनिट को भी खिलाया।

सनी लियोन ने स्वीकारा, पॉर्न फिल्मों के बूते मिले फैन्स!

जी हां, यामी गौतम खुद भी स्वीकार कर चुकी हैं कि वह फूडी हैं। अब इसके लिए चाहे उन्हें जिम में एक्स्ट्रा समय ही बिताना क्यों ना पड़े। उन्होंने शूटिंग के दौरान गरमा-गरम ब्रेड पकौड़े का लुत्फ उठाया और पूरी फिल्म यूनिट को भी यह स्ट्रीट फूड खिलाया। शूटिंग के बीच उन्होंने सभी को स्ट्रीट फूड ट्रीट दे डाला।

साल की सबसे अच्छी शुरुआत पाकर 'गब्बर...' खुश हुआ !

वैसे अब यामी गौतम मुंबई लौट चुकी हैं, मगर अब भी वो ब्रेड पकौड़ों को लेकर क्रेजी हैं। मानना पड़ेगा, खाने की दीवानी हो तो यामी गौतम की तरह। खास तौर से स्ट्रीट फूड खाने का अपना अलग ही मजा है। इसके साथ ही यामी गौतम को एक चीज के लिए दाद देनी होगी कि उन्होंने अपना ही नहीं, पूरी फिल्म यूनिट का ख्याल रखा।

chat bot
आपका साथी