सोनाक्षी सिन्‍हा बनेंगी अगली 'चमेली', करेंगी इंटर-कास्‍ट मैरिज!

एक्‍ट्रेस सोनाक्षी सिन्‍हा 'चमेली की शादी' की किरदार 'चमेली' के काफी करीब नजर आती हैं। वह चमेली की तरह ही बिंदास और खुलकर अपनी बात रखने में विश्‍वास रखती हैं। ऐसे में सोनाक्षी ही अगली चमेली के किरदार में फिट बैठती हैं।

By Tilak RajEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2016 11:43 AM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2016 11:56 AM (IST)
सोनाक्षी सिन्‍हा बनेंगी अगली 'चमेली', करेंगी इंटर-कास्‍ट मैरिज!

मुंबई। बॉलीवुड में इन दिनों रीमेक बनाने का ट्रेंड जोरों पर हैं। फिल्ममेकर कई क्लासिक फिल्मों का रीमेक कर चुके हैं, जिन्हें बॉक्स ऑफिस पर सफलता भी मिली है। बताया जा रहा है कि निर्देशक जोड़ी राधिका रॉय और विनय सप्रू 1986 में आई बेहतरी कॉमेडी मूवी 'चमेली की शादी' का रीमेक बनाने के लिए बेहद उत्सुक हैं।

ऐसे खुद को गर्म रखने की कोशिश कर रहीं सोनम कपूर

'चमेली की शादी' में लीड रोल्स अनिल कपूर और अमृता सिंह ने निभाए थे। प्रोजेक्ट से जुड़े सूत्रों का कहना है, 'इस फिल्म की कहानी आज भी प्रासंगिक है। आज भी हमारे समाज इंटरकास्ट मैरिज स्वीकार नहीं की जाती है। बहुत सारे रिश्ते कास्ट और क्लास की वजह से बनने से पहले ही टूट जाते हैं। हमारी फिल्म की कहानी में इंटर-कास्ट मैरिज के साथ-साथ प्यार की राह में आने वाली कई चुनौतियों को दिखाया जाएगा।'

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा 'चमेली की शादी' की किरदार 'चमेली' के काफी करीब नजर आती हैं। वह चमेली की तरह ही बिंदास और खुलकर अपनी बात रखने में विश्वास रखती हैं। ऐसे में सोनाक्षी ही अगली चमेली के किरदार में फिट बैठती हैं। सूत्रों की मानें तो मेकर्स भी रीमेक में सोनाक्षी को कास्ट करने पर विचार कर रहे हैं।

अब काजोल को हो रहा पछतावा, क्यों कहा 'दिलवाले' के लिए हां

विनय सप्रू ने खबर की पुष्टि की है। उन्होंने बताया, 'फिल्म को लेकर हमारी सोनाक्षी सिन्हा से बात चल रही है। हम उनकी डेब्यू फिल्म 'दबंग' में उनके साथ काम चुके हैं। हम इस फिल्म के बारे में अगले एक हफ्ते के दौरान ऑफिशियल एनाउंसमेंट कर सकते हैं।'

chat bot
आपका साथी