..तो क्या अब फिल्म के लिए गंजे होंगे शाहिद

हमेशा क्यूट और लविंग ब्यॉय की तरह फिल्मों में नजर आने वाले शाहिद कपूर अब एक अलग ही अंदाज में दिखने की तैयारी कर रहे हैं। खबर है कि शाहिद कपूर शेक्सपियर की महान ट्रैजेडी 'हैमलेट' में लॉरेंस ऑलिवियर के किरदार की तरह ही दिखना चाहते हैं। इसके लिए उन्हें गंजा होना पड़ेगा।

By Edited By: Publish:Sat, 17 Aug 2013 11:31 AM (IST) Updated:Sat, 17 Aug 2013 11:41 AM (IST)
..तो क्या अब फिल्म के लिए गंजे होंगे शाहिद

मुंबई। हमेशा क्यूट और लविंग ब्यॉय की तरह फिल्मों में नजर आने वाले शाहिद कपूर अब एक अलग ही अंदाज में दिखने की तैयारी कर रहे हैं। खबर है कि शाहिद कपूर शेक्सपियर की महान ट्रैजेडी 'हैमलेट' में लॉरेंस ऑलिवियर के किरदार की तरह ही दिखना चाहते हैं। इसके लिए उन्हें गंजा होना पड़ेगा।

पढ़ें : जब शाहिद-विद्या मिले तो कुछ ऐसा हुआ

फिल्म निर्माता विशाल भरद्वाज शेक्सपियर के महान ट्रैजेडी ड्रामा 'हैमलेट' पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। खबर है कि इस फिल्म में शाहिद लॉरेंस का हेयरस्टाइल अपनाने का मन बना रहे हैं।

सूत्रों ने बताया कि वे इस किरदार को दिल से निभाना चाहते हैं। इसलिए उन्हें बिल्कुल लॉरेंस जैसे दिखना है। लॉरेंस ऑलिवर को इस फिल्म के लिए ऑस्कर अवार्ड भी मिल चुका है। यह फिल्म अगले साल रिलीज हो जाएगी।

गौरतलब है कि विशाल भरद्वाज की फिल्म 'कमीने' ने शाहिद को फिल्म इंडस्ट्री में ऐक्शन हीरो के तौर पर एक नई पहचान दिलाई है। हालांकि शाहिद हैमलेट में अपना सिर मुंडवाएंगे या नहीं इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी