इतनी लवली चंकी पांडे की बेटी कैसे, फरहा खान का सवाल, DNA टेस्ट की मांग

फरहा के ख़िलाफ़ कमेंट्स आने शुरू हो गए। किसी ने कहा कि किसी की ट्रोलिंग करना बंद कीजिये।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Tue, 22 Aug 2017 04:00 PM (IST) Updated:Fri, 01 Sep 2017 05:45 PM (IST)
इतनी लवली चंकी पांडे की बेटी कैसे, फरहा खान का सवाल, DNA टेस्ट की मांग
इतनी लवली चंकी पांडे की बेटी कैसे, फरहा खान का सवाल, DNA टेस्ट की मांग

मुंबई। अगर आप इस शीर्षक को बड़ी गंभीरता से पढ़ रहे हैं तो ऐसा करने की बिलकुल भी जरुरत नहीं है क्योंकि मामला बड़े ही प्यार से तारीफ़ करने का है। बस फ़र्क है तो ये कि ख़ूबसूरती की दाद देने वाले ने रास्ता बड़ा संगीन चुन लिया है।

दरअसल ये कहानी जुड़ी है अनन्या पांडे से। बॉलीवुड में आख़िरी पास्ता के नाम से फेमस चंकी पांडे की बेटी हैं अनन्या। सोशल मीडिया पर स्टार डॉटर्स के बीच आजकल इनकी बात भी ख़ूब होती है। ख़बर ही है कि अनन्या स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर के दूसरे भाग से बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं।

#loves

A post shared by Ananya Panday Fp 👑| Karen (@ananyapandayfp) on Aug 23, 2017 at 3:41am PDT

पिता चंकी और माँ भावना पांडे अपनी बेटी को अलग अलग तरह की ट्रेनिंग कराने के साथ प्रमोट भी कर रहे हैं। ट्विटर से इंस्टाग्राम तक तस्वीरें भी अक्सर वायरल होती हैं।

#bae #ananyapanday #ananyapandayfp

A post shared by Ananya Panday Fp 👑| Karen (@ananyapandayfp) on Aug 26, 2017 at 2:43am PDT

ऐसी ही एक तस्वीर हाल ही में फरहा खान ने देख ली। वो पांडे परिवार की क्लोज़ हैं। हालांकि अनन्या की तारीफ़ करने के लिए उन्होंने बड़ा ही अनोखा तरीका निकला। लिखा कि चंकी पांडे की बेटी होते हुए भी इतनी लवली। कृपया डीएनए टेस्ट कराएं।

दरअसल तारीफ़ करने का उनका ये अंदाज़ था और शायद इसलिए पांडे परिवार को तो बुरा नहीं लगा लेकिन फरहा के ख़िलाफ़ कमेंट्स आने शुरू हो गए। किसी ने कहा कि किसी की ट्रोलिंग करना बंद कीजिये। चंकी पांडे कितने हैंडसम हैं, यकीन न हो तो गूगल कर देख लीजिये।

यह भी पढ़ें:बॉलीवुड में बेटियों का टशन जारी है, देखिए 5 स्टारडॉटर्स की 20 लेटेस्ट तस्वीरें

अनन्या इन दिनों बॉलीवुड में आने को तैयार उस ब्रिगेड का हिस्सा हैं जिसमें सारा अली खान और जाह्नवी कपूर शामिल हैं। वैसे वो अक्सर पार्टियों में भी नज़र आती हैं और उनकी शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना से काफ़ी करीबी दोस्ती है।

chat bot
आपका साथी