जानिए क्‍या हुआ, जब सलमान के घर में हुआ पुलकित-श्‍वेता का सामना?

हाल ही में सलमान खान के घर में पुलकित सम्राट का उनकी एक्‍स वाइफ श्‍वेता से आमना-सामना हो गया।

By Tilak RajEdited By: Publish:Mon, 11 Jul 2016 10:01 AM (IST) Updated:Mon, 11 Jul 2016 10:10 AM (IST)
जानिए क्‍या हुआ, जब सलमान के घर में हुआ पुलकित-श्‍वेता का सामना?

मुंबई। सलमान खान की राखी बहन श्वेता, पुलकित सम्राट की एक्स वाइफ हैं। पुलकित और श्वेता ने अलग रहने का फैसला कर लिया है। लेकिन हाल ही में इन दोनों का आमना-सानमा सलमान खान के सामने हुआ। आप अंदाजा लगा सकते हैं कि जब पुलकित और श्वेता का सामना हुआ होगा, तो सलमान ने क्या किया होगा?

जैकलीन ने छीनी कट्रीना की फिल्म, अब कहीं ये भी ना छीन लें?

मौका ईद का था, सलमान को मुबारकबाद देने के लिए उनके करीबी गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंच रहे थे। सूत्र ने बताया, 'श्वेता भी सलमान के घर पहुंची थीं। कुछ समय बाद पुलकित भी यहां पहुंचे। सलमान को ईद की मुबारकबाद देने के बाद वो रणदीप हुडा से बातचीत करने लगे। इतने में उनकी नजर श्वेता पर पड़ी। श्वेता खान परिवार के साथ ही बातें कर रही थीं। श्वेता ने भी पुलकित को देखा और अनदेखा कर दिया। ये पूरा नजारा सलमान भी दूसरे कोने में खड़े देख रहे थे। लेकिन उन्होंने इस मौके पर पुलकित और श्वेता के टूटे रिश्ते पर बात करना ठीक नहीं समझा।'

सूत्रों की मानें तो पुलकित यहां यह दर्शाते हुए नजर आए कि श्वेता से रिलेशन टूटने के बावजूद उनके रिश्ते सलमान खान से खराब नहीं हुई हैं। वह अब भी भाई के करीबियों में शामिल हैं।

पुलकित सम्राट ने पत्नी पर किया पलटवार, 'गर्भपात' का सच चौंका देगा

बताते हैं कि कुछ दिनों पहले सलमान, श्वेता को लेकर डेजी शाह का नाटक 'बेगम जान' देखने गए थे। यहां सलमान ने श्वेता से उनके टूटे रिश्ते के बारे में काफी बातें की थीं। यहां सलमान ने श्वेता से यह भी पूछा कि आखिर अलग होने का फैसला करने के इतने दिनों बाद भी उन्होंने तलाक की अर्जी कोर्ट में दाखिल क्यों नहीं की है?

chat bot
आपका साथी