Parveen Babi Death Anniversary: जब अपने बेडरूम में परवीन बाबी को देख सन्न रह गए थे डैनी, ये थी उस रात की कहानी

Parveen Babi Death Anniversary साल 2005 को 20 जनवरी के दिन गुजरे जमाने की अदाकारा परवीन बाबी इस दुनिया को अलविदा कह चली गईं। जीवन के आखिरी वक्त में उनके साथ कोई नहीं था ना परिवार.. ना दोस्त...।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Thu, 19 Jan 2023 08:51 PM (IST) Updated:Thu, 19 Jan 2023 08:51 PM (IST)
Parveen Babi Death Anniversary: जब अपने बेडरूम में परवीन बाबी को देख सन्न रह गए थे डैनी, ये थी उस रात की कहानी
Parveen Babi Death Anniversary ​​When Danny Denzongpa

नई दिल्ली, जेएनएन। अदाकारा परवीन बाबी को इस दुनिया को अलविदा कहे 18 साल हो चुके हैं। आज भी उनके चाहने वालों की जेहन में उनकी गहरी काली आंखें बसी हुई हैं। इंडस्ट्री में उनकी मेंटल हेल्थ और ब्वॉयफ्रेंड्स के चर्चे हमेशा रहे। डैनी डेन्जोंगपा, कबीर बेदी और महेश भट्ट के साथ उनका रिलेशन हमेशा सुर्खियों में छाया रहा। परवीन के जीवन में कबीर और महेश के चैप्टर के बारे में बहुत कुछ लिखा गया है, उसके और डैनी के बीच क्या हुआ, इसके बारे में बहुत कम जानकारी है।

परवीन बाबी की 18वीं डेथ एनिवर्सरी

20 जनवरी को परवीन बाबी की 18वीं डेथ एनिवर्सरी है। तो आज उनके और बॉलीवुड के खुंखार विलेन डैडी के रिश्ते पर एक नजर। कहते हैं कि परवीन और डैनी जुहू गैंग का हिस्सा थे, जिसमें शेखर कपूर, कबीर बेदी, प्रोतिमा बेदी, परीक्षित साहनी आदि शामिल थे। परवीन और डैनी खुश थे लेकिन जल्द ही दोनों को अपने रिश्ते से अलग उम्मीदें थीं और इसका मतलब था कि दोनों अलग हो गए।

डैडी को लंबे समय तक किया डेट

सामान्य रूप से कम बोलने वाले डैनी ने बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि वह, 'मेरी पहली प्रेमिका थी' और वे 'एक ही बिल्डिंग में रहते थे'। उन्होंने कहा, 'वह चौथी मंजिल पर थीं और मैं पहली मंजिल पर।' डैनी को परवीन की बीमारी के बारे में कोई जानकारी नहीं थी लेकिन ब्रेकअप के बाद भी उनका व्यवहार थोड़ा अजीब था। उन्होंने  एक घटना के बारे में बताते हुए कहा कैसे एक बार जब उनकी उस समय की गर्लफ्रेंड किम और वो अपने मुंबई स्थित घर पहुंचे, तो वे हैरान रह गए, उन्होंने परवीन को अपने बेडरूम में वीसीआर पर फिल्में देखते हुए पाया।

जब डैनी के बेडरूम में थीं परवीन बाबी

आगे उन्होंने कहा, 'परवीन मुझे रात के खाने के लिए बुलाती रहती थी। उन दिनों मेरी एक नई गर्लफ्रेंड बनी थी किम। ये बहुत बुरा होता जब आपकी एक्स कभी भी आपके घर में आ जा सकती हो तो किसी भी लड़की के लिए इसे स्वीकार करना मुश्किल होगा। तो हुआ ये कि मैं पैकअप के बाद किम को सेट से लेकर घर पहुंचा, तो क्या देखता हूं कि  परवीन मेरे बेडरूम में आराम से बैठकर वीसीआर पर फिल्म देख रही है।

महेश भट्ट भी थे परवीर बाबी के ब्वॉयफ्रेंड

डैनी ने आगे कहा कि जब मैंने परवीन को ऐसा करने से मना किया तो उसका जवाब था कि, 'हमारे बीच कुछ नहीं है, हम दोस्त हैं'। डैनी को महसूस हुआ कि परवीन की तबीयत उस वक्त से खराब होनी शुरू हुई जब वो महेश भट्ट को डेट कर रही थी। डैनी को डिनर पर बुलाना परवीन की फितरत थी।

अमिताभ बच्चन थे ब्रेकअप की वजह

उन्होंने उसी इंटरव्यू में बताया, 'मैं उसके घर रात के खाने के लिए गया था। मेज पर चांदी के शंख थे। जब मैंने एक फूंकना शुरू किया, तो वह डर गई। तब महेश ने कहा, 'वह इन दिनों आसानी से डर जाती है। डैनी ने कहा था कि वह हमेशा उसके साथ रहे क्योंकि उसकी सेहत में लगातार गिरावट आ रही थी। जब भी जरूरत होती वह उससे मिलने जाते। फिर एक दिन, उन्होंने अचानक डैनी के साथ सारी बातचीत बंद कर दी। वजह थे अमिताभ बच्चन।

ऐसे टूटा परवीन बाबी-डैनी का रिश्ता

डैनी ने बताया कि कैसे एक दिन परवीन ने कहीं पढ़ लिया कि अमिताभ बच्चन और डैनी अच्छे दोस्त हैं। याद दिला दें कि परवीन बाबी ने बिग बी सहित कई सेलेब्स पर खुद का जान से मारने की साजिद का आरोप लगाया था। डैनी ने बताया कि वो एक दिन परवीन से मिलने गए तो उन्होंने कीहोल से मुझे देखा दरवाजा ही नहीं खोला। इस तरफ एक रोमांटिक स्टोरी खत्म हो गई।

ये भी पढ़ें

Shubman Gill संग हो रही है सचिन तेंदुलकर की बेटी की सगाई? अब सारा अली खान को लगेगा 440 बोल्ट का झटका

BAFTA 2023: नॉमिनेशन लिस्ट जारी, RRR का सपना हुआ चूर-चूर, ऑल दैट ब्रिथ को मिला मौका, देखें लिस्ट

chat bot
आपका साथी