सपना चौधरी का स्पेशल फोटोशूट, देखिए सपना का दिलचस्प अंदाज

हाल ही में सपना चौधरी ने जब अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें साझा की तो वे सोशल मीडिया पर एक बार फिर वायरल होने लगी।

By Rahul soniEdited By: Publish:Tue, 26 Feb 2019 01:23 PM (IST) Updated:Wed, 27 Feb 2019 11:00 AM (IST)
सपना चौधरी का स्पेशल फोटोशूट, देखिए सपना का दिलचस्प अंदाज
सपना चौधरी का स्पेशल फोटोशूट, देखिए सपना का दिलचस्प अंदाज

मुंबई। इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हरियाणवी डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी एक बार फिर खबरों में हैं। हाल ही में उन्होंने फोटोशूट करवाया है और सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरों को शेयर किया है। इसके बाद से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

सपना चौधरी के हर अवतार को उनके फैंस पसंद करते हैं। हाल ही में सपना चौधरी ने जब अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें साझा की तो वे सोशल मीडिया पर एक बार फिर वायरल होने लगी। एक बार फिर सपना चौधरी का स्टाइलिश अवतार नजर आया। 

सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर कुछ ताज़ा तस्वीरों को साझा किया है। 

सपना चौधरी लिखती हैं कि, अगर आप सूर्य के समान चमकना चाहते हैं तो उसके जैसे पहले जलिए। 

 

View this post on Instagram

"If you want to shine like a sun. First burn like a sun" outfit @amadicouture jwellery @shubhashini.ornamentals styling @chetan228 @uttam.bhagat #positivevibes #albumartwork #desiqueen #workholic Special thanks @pawanchawla2010

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on Feb 24, 2019 at 10:38pm PST

सपना ने कुछ और तस्वीरों को साझा किया है जिसमें उन्होंने मेकओवर किया हुआ है। 

गौरतलब है कि भोजपुरी, पंजाबी और हरियाणवी सिनेमा में सपना चौधरी उनके डांस से तहलका मचा चुकी हैl इसके अलावा अब भारत ही नहीं विदेशों में भी उनके डांस के माध्यम से खूब नाम कमा रही हैl उनके डांस को देखकर लोग झूमते हैं, नाचते हैं और खुश हो जाते हैंl 

बताते चलें कि, हाल ही में सपना चौधरी ने मी टू पर उनकी प्रतिक्रिया भी दी थीl अभिनेत्री तनुश्री दत्ता द्वारा मी टू कैंपेन के तहत उठाई गई आवाज के बाद से कई दिग्गज कलाकारों पर आरोप लगे। कई कलाकारों को काम से हाथ भी धोना पड़ा। ज्यादातर अभिनेत्रियों और फिल्म जगत से जुड़े लोगों ने इस कैंपेन को सपोर्ट किया है। लेकिन अपने जबरदस्त डांस और गाने के लिए मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने इसे बकबास बताया । दैनिक जागरण के फेसबुक लाइव वीडियो में सपना चौधरी ने मी टू से सवाल का जवाब देते हुए कहा कि, मी टू कैंपेन बकवास है। 

chat bot
आपका साथी