जान्हवी कपूर ने मीडियाकर्मी से पूछा ये सवाल, मिला मजाकिया अंदाज में जवाब, देखें वायरल Video

Janhvi kapoor Viral Video जान्हवी कपूर श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी हैं।

By Rupesh KumarEdited By: Publish:Fri, 28 Feb 2020 05:21 PM (IST) Updated:Fri, 28 Feb 2020 09:23 PM (IST)
जान्हवी कपूर ने मीडियाकर्मी से पूछा ये सवाल, मिला मजाकिया अंदाज में जवाब, देखें वायरल Video
जान्हवी कपूर ने मीडियाकर्मी से पूछा ये सवाल, मिला मजाकिया अंदाज में जवाब, देखें वायरल Video

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म एक्ट्रेस जान्हवी कपूर गुरुवार को धड़क फिल्म के डायरेक्टर शशांक खेतान की बर्थ डे पार्टी में शामिल हुई। जान्हवी के साथ यहां उनके भाई अर्जुन कपूर भी आए हुए थे। इसके साथ ही इस पार्टी में करण जोहर, आयुष्मान खुराना, वरुण धवन, अपारशक्ति खुराना जैसी बड़ी-बड़ी हस्तियां भी शामिल हुई थीं। पार्टी में सेलिब्रिटीज ने जमकर मस्ती की हैं। इसके बाद बर्थडे का केक काटा गया।

पार्टी खत्म होने के बाद जब जान्हवी कपूर अपने घर के लिए निकलीं, तो उन्हें बीच में मीडिया वालों ने घेर लिया। एक वीडियो वायरल हो रहा हैंl इसमें जब जान्हवी अपनी गाड़ी की ओर बढ़ रहीं हैं, वैसे ही कैमरा लिए मीडिया के लोग उनके पीछे-पीछे आने लगते है।

 

View this post on Instagram

#janhvikapoor Clicked at #shashankkhaitan Residence . #yogenshah @yogenshah_s

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on Feb 27, 2020 at 11:06am PST

इसपर मीडिया के लोगों को अपने पीछे आते देख जान्हवी ने हंसते हुए पूछा, 'आप लोग किधर तक चलते हुए आओगे।' जान्हवी के पूछे इस सवाल का उन्हें जवाब मीडियाकर्मियों ने जवाब दिया, ‘आपकी गाड़ी तक।’ पास ही खड़े एक और मीडिया पर्सन ने मजाक में कहा, ‘अगर आपकी इजाजत हो तो आपके घर तक भी आ जाएंगे।’ इस पर जान्हवी हंसने लगीं और बोली, ‘आ जाइए।’ इस मौके पर जान्हवी कपूर और मीडियाकर्मियों के बीच की कैमरेडी भी देखने को मिलीl

 

View this post on Instagram

I pick Colors Rose from @benetton_perfumes for this Valentine’s day 🌹and you? Whats your favourite #benettonperfumes color? #ColorsRose

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on Feb 13, 2020 at 3:36am PST

गौरतलब है कि जान्हवी कपूर की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जिम के बाहर से वायरल होती हैंl इसके चलते उनकी मीडियाकर्मियों से अच्छी बॉन्डिंग हैंl मालूम हो कि जाह्नवी कपूर ने शशांक के साथ ‘धड़क’ फिल्म में काम किया था। यह जान्हवी की पहली फिल्म थी। इस फिल्म में जान्हवी के साथ इशान खट्टर नजर आए थे। यह फिल्म 2016 की मराठी फिल्म सैराट का रीमेक थीं।

 

View this post on Instagram

When u lose balance so u have to improv an over dramatic end 🕺🏼🎶🌈

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on Feb 24, 2020 at 10:31pm PST

इस फिल्म के बाद जान्हवी और इशान के बीच अफेयर की भी खबरें सामने आई थींl हाल ही में इनके ब्रेकअप की खबरें भी आई हैं। जान्हवी श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी हैं। इन दिनों जान्हवी गुंजन सक्सेना की बायोपिक, तख्त, रूही अफ्जा और दोस्ताना 2 में काम कर रही हैंl इनमें से कुछ फ़िल्में जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं।

chat bot
आपका साथी