War 2: जूनियर एनटीआर के बाद ऋतिक रोशन का 'वॉर 2' से लुक हुआ लीक, शूटिंग से सामने आई दोनों की ये तस्वीर

अपकमिंग फिल्म वॉर 2 (War 2) को लेकर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का फैंस का ध्यान खींच रहे हैं। अब तक शूटिंग को लेकर कई अपडेट्स आ चुकी है। वहीं अब वॉर 2 के सेट से ऋतिक रोशन की कुछ तस्वीरें लीक हो गई है। इसके साथ ही फिल्म के लिए एक्टर के लुक से भी पर्दा उठ गया है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Publish:Wed, 17 Apr 2024 11:15 AM (IST) Updated:Wed, 17 Apr 2024 11:15 AM (IST)
War 2: जूनियर एनटीआर के बाद ऋतिक रोशन का 'वॉर 2' से लुक हुआ लीक, शूटिंग से सामने आई दोनों की ये तस्वीर
ऋतिक रोशन का 'वॉर 2' से लुक हुआ लीक, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'वॉर 2' का काम जोर- शोर से चल रहा है। फिल्म से जुड़ी अपडेट काफी समय से सुनने को मिल रही है। हाल ही में फिल्म के लिए जूनियर एनटीआर के फर्स्ट लुक ने चर्चा बटोरी थी। वहीं, अब ऋतिक रोशन का 'वॉर 2' से लुक लीक हो गया है। उनके साथ ही जूनियर एनटीआर का लुक भी शूटिंग सेट से सामने आया है।

'वॉर 2' में ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर लीड रोल निभा रहे हैं। ऐसे में जैसे ही दोनों का लुक शूटिंग सेट से सोशल मीडिया पर लीक हुआ, ट्विटर पर तहलका मच गया।

यह भी पढ़ें- War 2: ऋतिक रोशन से कम नहीं होगा जूनियर एनटीआर का टशन, 'वॉर 2' से सामने आया विलेन का डैशिंग लुक

कैसा है ऋतिक और एनटीआर का लुक ?

'वॉर 2' की शूटिंग से दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। पहली तस्वीर हैंडसम एक्टर ऋतिक रोशन की है। फोटो में एक्टर व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक जैकेट में नजर आ रहे हैं। फिल्म के लिए ऋतिक रोशन ने कड़ी मेहनत की है, जो उनकी बॉडी को देखकर साफ पता चल रहा है। वहीं, जूनियर एनटीआर की बात करें, तो एक्टर ग्रे टी-शर्ट और मैचिंग पैंट में दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा है।

Look At #HrithikRoshan Royalness And Inbuilt Body Iskoo War2 ka Main Hero Khethe Hyy 🥵💥💥

I Can Bet My Entire Property HrithikRoshan Can Eat 100s of SideCharacter Ntr 👍🏻..#War2 pic.twitter.com/tSe6339uJW

— Akash Roshan 👺 (@Rowdyboy60) April 16, 2024

भयंकर होगी ऋतिक और एनटीआर की दुश्मनी

'वॉर 2' में ऋतिक रोशन लीड एक्टर हैं, जो फुल ऑन एक्शन मोड में नजर आएंगे। वहीं, जूनियर एनटीआर मेन विलेन का रोल निभा रहे हैं। फिल्म में दोनों सुपरस्टार के बीच दुश्मनी देखना दिलचस्प होगा। 'वॉर 2' में ऋतिक और जूनियर एनटीआर के साथ कियारा आडवाणी भी शामिल है। वहीं, फिल्म का डायरेक्शन अयान मुखर्जी कर रहे हैं, जो 'वेक अप सिड', 'ये जवानी है दिवानी' और 'ब्रह्मास्त्र' जैसी हिट फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं।

यह भी पढ़ें- War 2: ऋतिक रोशन की 'वॉर 2' के लिए मुंबई आया 300 साल पुराना जापानी मठ, शूट हुआ जबरदस्त एक्शन सीन!

कब रिलीज होगी 'वॉर 2' ?

'वॉर 2' साल 2019 में आई वॉर का सीक्वल है। ओरिजिनल फिल्म में ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर नजर आए थे। यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया था। वॉर, बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। ऐसे में फैंस अब वार 2 का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म 2025 में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी।

chat bot
आपका साथी