इरफ़ान की फिल्म Puzzle का ट्रेलर आया, अभिनेता ने ट्विट कर बताया

इरफ़ान को विशाल भारद्वाज की फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ भी काम करना है लेकिन उनकी तबियत के कारण फिल्म को फिलहाल रोक कर रखा गया हैl

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Fri, 29 Jun 2018 05:50 PM (IST) Updated:Sat, 30 Jun 2018 09:18 AM (IST)
इरफ़ान की फिल्म Puzzle का ट्रेलर आया, अभिनेता ने ट्विट कर बताया
इरफ़ान की फिल्म Puzzle का ट्रेलर आया, अभिनेता ने ट्विट कर बताया

मुंबई। लंदन में न्यूरो इंडोक्राइन बीमारी का इलाज करवा रहे इरफ़ान के लंबे समय की ख़ामोशी के बाद सोशल मीडिया पर जिस तरह एक्टिव हुए हैं उससे उनकी सेहत में सुधर के संकेत मिल रहे हैं। उनकी नई फिल्म पज़ल का ट्रेलर जारी हुआ है, जिसके बारे में उन्होंने ट्विट कर जानकारी दी है।

इरफ़ान की इस साल तीन फिल्में रिलीज़ होनी है। पिछले दिनों उनकी फिल्म कारवां का ट्रेलर जारी किया गया था जिसे काफ़ी पसंद किया गया। इस साल उनकी दूसरी फिल्म भी आने वाली है जिसका नाम पज़ल है। इस अंग्रेजी फिल्म को mark turtletaub ने डायरेक्ट किया है और फिल्म में केली मेग्ड़ोनाल्ड ने लीड रोल निभाया है। फिल्म की कहानी ज़िंदगी के पज़ल को सोल्व करने की है, जिसमें इरफ़ान ने रॉबर्ट की भूमिका निभाई हैl पज़ल, एग्नेस नाम की एक महिला की कहानी है, जिसे उनके बच्चे और पति हल्के में लेते हैं लेकिन अचानक ही उसमें पज़ल को सोल्व करने का पैशन आ जाता है। ऐसा करते करते वो अपने को उस दुनिया में पाती है जिसके बारे में उसने कभी सोचा भी न था। रिश्तों और भावनाओं की इस कहानी में डेविड डेनमैन और ऑस्टिन अब्राम्स ने भी अहम् भूमिका निभाई है। ये फिल्म जुलाई में अमेरिका में रिलीज़ होगी। फिल्म का ट्रेलर आप यहां देख सकते हैं -

इरफ़ान की अनूप सिंह के निर्देशन में बनी फिल्म द सॉंग ऑफ स्क्रोपियंस भीइस साल रिलीज़ होने वाली है l फिल्म में इरफ़ान के साथ गोल्शफिथ फरहानी ने लीड रोल निभाया है l प्राचीन कला को सीखने के लिए आई आदिवासी लड़की की इस कहानी में इरफ़ान ऊंट चलाने वाले के किरदार में हैंl पिछले दिनों आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक फिल्ममेकर और इरफ़ान के दोस्त ने लंदन से बताया कि इरफ़ान की तबियत में सुधार हो रहा है। ऐसी स्थिति में ये कहा जा रहा है कि वो इस साल के अंत तक भारत आयेंगे। इरफ़ान की बीमारी के कारण वो फिल्म ब्लैकमेल के प्रमोशन पर भारत ने नहीं थे।

Everyone has to find their missing peace ✌ #Puzzle https://t.co/FPs9RhcxuG— Irrfan (@irrfank) June 29, 2018

आकर्ष खुराना के निर्देशन में बनी उनकी फिल्म कारवां तीन अगस्त को रिलीज़ हो रही है l इस फिल्म में उनके साथ साऊथ स्टार ममूटी के बेटे दिलकेर सलमान, कृति खरबंदा और मिथिला पालकर भी काम कर रहे हैं। इरफ़ान को विशाल भारद्वाज की फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ भी काम करना है लेकिन उनकी तबियत के कारण फिल्म को फिलहाल रोक कर रखा गया हैl इरफ़ान 20 मार्च के आसपास लंदन इलाज के लिए रवाना हुए थे।

यह भी पढ़ें: श्रीदेवी ने देखे थे जाह्नवी की धड़क के कुछ सीन, देखकर बोलीं...

chat bot
आपका साथी