लैला मजनूं Teaser: हुस्न फिर हाज़िर है मोहब्बत की सज़ा पाने को...

इम्तियाज़ के मुताबिक लैला मजनूं की कहानी हर दौर में सबसे रोमांटिक कहानियों में रही है। हम इसे फ्रेश अप्रोच के साथ नए ज़माने के लिए पेश कर रहे हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Fri, 01 Jun 2018 12:36 PM (IST) Updated:Sat, 02 Jun 2018 09:32 AM (IST)
लैला मजनूं Teaser: हुस्न फिर हाज़िर है मोहब्बत की सज़ा पाने को...
लैला मजनूं Teaser: हुस्न फिर हाज़िर है मोहब्बत की सज़ा पाने को...

मुंबई। लैला मजनूं की कहानी तो हम हमेशा से ही सुनते आ रहे हैं और इस पर 42 साल पहले एक फिल्म भी आ चुकी है। अब वही प्यार की दास्तां दोहराई जायेगी नए सिरे से।

एकता कपूर और इम्तियाज़ अली ने मिल कर ऐतिहासिक प्यार का  एक नया नज़राना पेश  करने जा रहे हैं। इस फिल्म का नाम पुरानी फिल्म की तरह लैला मजनूं ही होगा, इसका टीज़र आज शुक्रवार को जारी किया गया है। इस फिल्म को साजिद अली के डायरेक्ट किया है। फिल्म के टीज़र को आज शुक्रवार को रिलीज़ हुई फिल्म वीरे दी वेडिंग के साथ सिनेमाघरों में अटैच किया जाएगा।

इस फिल्म के फर्स्ट लुक को वेलंटाइन डे के मौके पर रिलीज़ किया गया था। करीब 56 सेकेंड के इस ट्रेलर में लैला और मजनूं बने दो प्रेमियों को हसीन बर्फीली वादियों में नाचते गाते दिखाया गया है और फिर भीड़ उनके पीछे भी है। टीज़र में फिल्म के कलाकारों के चेहरे को रिवील नहीं किया गया है। ये उस क्लासिक लव स्टोरी की मॉर्डन दास्ताँ है। जिसे इम्तियाज़ अली ने निर्देशक के साथ मिल कर लिखा है और एकता कपूर के साथ मिल कर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इम्तियाज़ के मुताबिक लैला मजनूं की कहानी हर दौर में सबसे रोमांटिक कहानियों में रही है। हम इसे फ्रेश अप्रोच के साथ नए ज़माने के लिए पेश कर रहे हैं। एकता कपूर ने टीज़र को ट्विट करने के साथ लिखा है – प्यार में पागल। अक्सर हम पूछते हैं कि क्रेज़ी लव क्या होता है। ये उसी की तस्वीर है।

‘Pyaar mein pagal’ We often wonder wat it is to become crazy in love. Laila Majnu is exactly dat. A new take on d legendary love story by Imtiaz Ali & film written & directed by #SajidAli, here’s presenting d #LailaMajnuTeaser

Releasing on 24th Aug 18@RuchikaaKapoor #PreetyAli pic.twitter.com/ffkSgA37mR

— Ekta Kapoor (@ektaravikapoor) June 1, 2018

इम्तियाज़ अली ने भी इसे दोहराया है। फिल्म इस साल 24 अगस्त को रिलीज़ होगी। आपको बता दें कि 1976 में आई फिल्म लैला मजनूं में ऋषि कपूर और रंजीता कौर लीड रोल में थे। हरनाम सिंह रवैल के निर्देशन में बनी इस फिल्म के गानों को जबरदस्त कामयाबी मिली थी।

यह भी पढ़ें: ...और रणबीर कपूर ने कह दी दिल की बात, हां-आलिया से प्यार हो गया

chat bot
आपका साथी