भोजपुरी फिल्म का मज़ेदार टीज़र: सलमान-कटरीना की ऐसी प्रेम कहानी कभी सुनी न होगी

ब्रेकअप के बाद कटरीना और सलमान ने फिल्मों में काम करना नहीं छोड़ा है। उनकी पिछली फिल्म टाइगर ज़िंदा है सुपरहिट रही थी और जल्द ही दोनों फिल्म भारत में नज़र आयेंगे।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Sun, 14 Oct 2018 03:29 PM (IST) Updated:Wed, 17 Oct 2018 11:56 AM (IST)
भोजपुरी फिल्म का मज़ेदार टीज़र: सलमान-कटरीना की ऐसी प्रेम कहानी कभी सुनी न होगी
भोजपुरी फिल्म का मज़ेदार टीज़र: सलमान-कटरीना की ऐसी प्रेम कहानी कभी सुनी न होगी

मुंबई। सलमान खान और कटरीना कैफ के बीच कभी प्रेम-लगाव था लेकिन समय के साथ उनके रिश्तों में दूरी आ गई। कटरीना, रणबीर कपूर के करीब आ गईं और फिर बाद में दूर हो गईं। सलमान- कटरीना के बीच अब प्रोफेशनल रिश्ते हैं।

ये सारी कहानी तो आपने सुनी होगी लेकिन क्या किसी बंदर और बंदरिया की कहानी सुनी है, जिनका नाम सलमान और कटरीना है। ऐसा होने वाला है भोजपुरी फिल्म 'मिली ता मिली ना त जय सियाराम' में । रितेश ठाकुर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में रिशव कश्यप गोलू और नेहा श्री लीड रोल में हैं। फिल्म में सलमान और कटरीना की लव स्टोरी को दिखाया गया है जो वास्तव में बंदर और बंदरिया है। फिल्म की कहानी उनके सहारे ही बढ़ती है। फिल्म के टीज़र में आप इसका सबूत देख सकते हैं -

नेहाश्री ने बतौर निर्माता इस फिल्म से पहले चना जोर गरम नाम की फिल्म बनाई थी । दो दर्जन से ज्यादा हिट फिल्में बना चुके रितेश ठाकुर ने इस फिल्म में संगीत भी दिया है। फिल्म मिली ता मिली ना त जय सियाराम में नेहा श्री तथा गोलू के अलावा पूनम दुबे, मोहिनी घोष . सुभाष , शिवानी और क्षितीज कुमार भी हैं। नेहा श्री के मुताबिक मुझे शुरु में लोगों ने कहा कि आप कहां भोजपुरी फिल्म बना रही हैं, मगर मुझे निर्देशक रितेश ठाकुर जी पर पूरा भरोसा था और रितेश जी ने चना जोर गरम के जरिये यह साबित भी कर दिया कि वे कमाल के और एक कामयाब निर्देशक हैं।

रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद कटरीना और सलमान ने फिल्मों में काम करना नहीं छोड़ा है। उनकी पिछली फिल्म टाइगर ज़िंदा है सुपरहिट रही थी और जल्द ही दोनों फिल्म भारत में नज़र आयेंगे। इस फिल्म में पहले प्रियंका चोपड़ा थीं लेकिन उन्होंने फिल्म छोड़ दी तो तुरंत कटरीना को शामिल कर लिया गया।

यह भी पढ़ें: Box Office: क्या आप जानते हैं कि रानी मुखर्जी की हिचकी ने चीन में इतने करोड़ कमा लिये

chat bot
आपका साथी