Photos: बॉलीवुड के बाद अब यहां देखिए गोविंदा के लटके झटके

बॉलीवुड में हीरो नंबर वन के नाम से फेमस गोविंदा ने हाल के वर्षों में बहुत ही गिनी चुनी फिल्मों में काम किया है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Wed, 29 Nov 2017 03:23 PM (IST) Updated:Fri, 01 Dec 2017 11:58 AM (IST)
Photos: बॉलीवुड के बाद अब यहां देखिए गोविंदा के लटके झटके
Photos: बॉलीवुड के बाद अब यहां देखिए गोविंदा के लटके झटके

मुंबई। अमिताभ बच्चन और अजय देवगन जैसे दिग्गजों के बाद गोविंदा ने भी भोजपुरी फिल्मों की दुनिया में एंट्री मार ली है। वो भोजपुरी फिल्म हल्फा मचाके गइल में नज़र आएंगे, लेकिन सिर्फ़ एक गाने में।

मुंबई में इस फिल्म का मुहूर्त हुआ, जिसमें गोविंदा मौजूद थे। मुहूर्त के दौरान मुंबई के मड आयलैंड में सेट लगाया गया था। फिल्म के निर्माता से मिली जानकारी के मुताबिक प्रेमांशु सिंह निर्देशित इस फिल्म में गोविंदा का कोई रोल नहीं होगा बल्कि वो सिर्फ़ एक गाना करेंगे। जल्द ही गोविन्दा पर एक सॉन्ग पिक्चराइज़ होगा जिसमें वो भोजपुरिया अंदाज़ में गर्दा मचाएंगे। इस फिल्म से भोजपुरी राघव नैय्यर की हीरो के रूप में एंट्री होगी। उनके अपोज़िट शिप्रा गौर हैं।  फिल्म में गोविंदा के होने के कारण म्यूज़िक और डांस सीक्वेंस पर ख़ासा जोर दिया जा रहा है और संगीत घुंघरू ने तैयार किया है जबकि मंगेश कोरियोग्राफर हैं।

 मुहूर्त के दौरान गोविंदा भोजपुरी सिनेमा  को लेकर काफ़ी एक्साइटेड दिखे और उन्होंने फिल्म बाकी कलाकारों को शुभकामना भी दी। हालांकि फ़िलहाल गोविंदा ने पूरी तरह कोई भोजपुरी फिल्म करने से इंकार किया है। फिल्म हल्फा मचाके गइल की शूटिंग गुजरात में एक दिसंबर से की जायेगी। फिल्म में मनोज सिंह टाईगर,समर्थ चतुर्वेदी और शारदा तथा डांसिंग क्वीन संभावना सेठ भी नज़र आयेंगी।

यह भी पढ़ें:Box Office पर सुलु हुई और स्लो, फिल्लौरी से भी मिली हार

बॉलीवुड में हीरो नंबर वन के नाम से फेमस गोविंदा ने हाल के वर्षों में बहुत ही गिनी चुनी फिल्मों में काम किया है। पिछले दिनों उन्होंने ख़ुद के प्रोडक्शन में बनी फिल्म आ गया हीरो से एक नई पारी शुरू की थी लेकिन वो फिल्म बॉक्स ऑफ़िस पर बुरी तरह पिट गई।

chat bot
आपका साथी