इस स्टार के साथ जॉन अब्राहम करने वाले हैं 'पागलपंती'

फिल्म की कहानी को लेकर अभी कोई ख़ुलासा तो नहीं हुआ है लेकिन बताया जा रहा है कि ये अनीस के जॉनर की कॉमेडी फिल्म होगी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Sun, 28 Oct 2018 10:14 PM (IST) Updated:Tue, 30 Oct 2018 11:40 AM (IST)
इस स्टार के साथ जॉन अब्राहम करने वाले हैं 'पागलपंती'
इस स्टार के साथ जॉन अब्राहम करने वाले हैं 'पागलपंती'

 मुंबई। जॉन अब्राहम के सितारे इन दिनों बुलंद हैं। पिछली फिल्म परमाणु को बहुत पसंद किया गया और सत्यमेव जयते में भी जबरदस्त एक्शन दिखा है और अब वो पागलपंती करने आ रहे हैं ।

ख़बर है कि अनीस बज्मी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म का नाम पागलपंती रखा गया है। फिल्म में जॉन अब्राहम लीड रोल में होंगे और उनके साथ अनिल कपूर का भी अहम् रोल होगा। दोनों वेलकम बैक में नज़र आये थे। फिल्म की कहानी को लेकर अभी कोई ख़ुलासा तो नहीं हुआ है लेकिन बताया जा रहा है कि ये अनीस के जॉनर की कॉमेडी फिल्म होगी। फिल्म कुमार कुमार मंगत पाठक प्रोड्यूस करेंगे । जॉन इन दिनों फिल्म बाटला हाउस की शूटिंग कर रहे हैं। ये फिल्म अगले साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज़ की जायेगी।फिल्म में जॉन का रोल संजीव कुमार यादव का है , जिनकी बाटला हाउस एनकाउंटर में बड़ी भूमिका होगी।

बाटला हाउस एक थ्रिलर ड्रामा होगी। रितेश शाह की लिखी इस फिल्म को निखिल आडवाणी डायरेक्ट कर रहे हैं ।ये कहानी एक ऐसे पुलिसवाले की होगी जिसने कई सारे मेडल हासिल किये लेकिन वो उतना ही विवादित भी रहा। जॉन जिस पुलिसवाले का रोल करेंगे उसके नाम 70 एनकाउंटर , 30 मामलों में 22 को सजा दिलवाने और 9 वीरता पुरस्कार पाने के रिकॉर्ड है।

साल 2008 में 19 सितम्बर को दिल्ली के बाटला हाउस में एनकाउंटर हुआ था। इसे ऑपरेशन बाटला हाउस का नाम दिया गया। दिल्ली के जामिया नगर इलाके में इंडियन मुजाहिदीन के दो संदिग्ध आतंकवादी आतिफ अमीन और मोहम्मद साजिद को मार गिराया गया लेकिन सैफ मोहम्मद और आरिज़ खान भागने में कामयाब हो गए। उस दौरान एक और आरोपी ज़ीशान को गिरफ्तार कर लिया गया। इस एनकाउंटर का नेतृत्व कर रहे एनकाउंटर स्पेशलिस्ट और दिल्ली पुलिस निरीक्षक मोहन चंद शर्मा इस घटना में मारे गए। मुठभेड़ के दौरान स्थानीय लोगों की गिरफ्तारी हुई, जिसके खिलाफ अनेक राजनीतिक दलों ने इस मुठभेड़ को फर्जी करार देते हुए इसकी जांच कराने की मांग की।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 12 : दिवाली के मौके पर टीआरपी बढ़ाने के खेल शुरू, होगी इनकी वापसी

chat bot
आपका साथी