हाउसफुल 4 :अक्षय-साजिद तो साथ आ गए लेकिन जैकलीन-साजिद...

हाउसफुल वन में जहां जैकलीन ने धन्नो गाने पर स्पेशल डांस परफॉरमेंस दिया था. वही दूसरी तरफ बाकी के हाउसफुल यानि 2 और 3 में वह फिल्म में अहम किरदारों में थीं.

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Tue, 03 Jul 2018 04:04 PM (IST) Updated:Wed, 04 Jul 2018 11:51 AM (IST)
हाउसफुल 4 :अक्षय-साजिद तो साथ आ गए लेकिन जैकलीन-साजिद...
हाउसफुल 4 :अक्षय-साजिद तो साथ आ गए लेकिन जैकलीन-साजिद...

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। साजिद खान जल्द ही हाउसफुल 4 की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं. खबर है कि फिल्म का पहला शेडयूल लंदन में शुरू होगा. फिर टीम अगले शेडयूल के लिए राजस्थान जायेगी. खबर है कि इस फिल्म के लिए साजिद खान ने जैकलीन फर्नांडीस से एक आयटम नंबर करने की गुजारिश की थी लेकिन जैकलीन ने साजिद का यह आॅफर स्वीकार ही नहीं किया.

जी हां, खबर है कि जिस तरह जैकलीन हाउसफुल के सारे फ्रेंचाइजी का हिस्सा रही हैं ये माना जा रहा था कि इस बार भी जैकलीन फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस करने के लिए तैयार हो जायेंगी लेकिन जैकलीन ने इसे लेकर साफ इनकार कर दिया है. वजह साफ है कि साजिद खान और जैकलीन फर्नांडीस के बीच आयीं दूरियों को जैकलीन अभी तक भूली नहीं हैं और यही वजह है कि वह इस बार हाउसफुल 4 का हिस्सा नहीं होना चाहतीं. जबकि हाउसफुल वन में जहां जैकलीन ने धन्नो गाने पर स्पेशल डांस परफॉरमेंस दिया था. वही दूसरी तरफ बाकी के हाउसफुल यानि 2 और 3 में वह फिल्म में अहम किरदारों में थीं. याद हो कि हाउसफुल 2 के वक्त जैकलीन और साजिद खान की नजदीकी की खबरें आयी थीं. हालांकि दोनों ने कभी अपने रिलेशनशीप को लेकर मुहर नहीं लगायी. फिर दोनों में दूरियां आ गयी थीं.

साजिद खान और साजिद नाडियाडवाला, जो कि फिल्म के निर्माता हैं, उनके बीच भी हाउसफुल 3 के दौरान मतभेद हो गये थे और साजिद खान ने उसका डायरेक्शन नहीं किया था. अब हाउसफुल 4 से साजिद खान, साजिद नाडियाडवाला और अक्षय कुमार का चूंकि रियूनियन हो रहा है तो संभव है कि साजिद ने सोचा होगा कि जैकलीन के साथ भी वह अपने रिश्ते को मधुर कर लेंगे. लेकिन खबरों के मुताबिक जैकलीन इस मूड में बिल्कुल नहीं हैं. फिलहाल वह अपनी फिल्म ड्राइव में व्यस्त हैं. साथ ही खबर है कि वह सलमान खान की फिल्म किक 2 का भी हिस्सा होंगी. इस वक्त वह सलमान के साथ उनके द बैंग टूर के लिए कई देशों की सैर कर रही हैं.

साल 2010 में आई कॉमेडी फिल्म हाउसफुल की अब तक तीन सीरीज़ आ चुकी हैं और चौथे की तैयारी शुरू हो गई है. इस बार फिल्म को साजिद-फरहद नहीं बल्कि साजिद खान निर्देशित करने जा रहे हैं. फिल्म के हर बार की तरह अक्षय कुमार और रितेश देशमुख रहेंगे। इस बार संजय दत्त टीम से जुड़े हैं और ख़ूबसूरत कृति सनोन और पूजा हेगड़े भी.

यह भी पढ़ें: पक्की ख़बर: अक्षय, संजय और कृति सनोन को राजस्थान में आयेंगे 'पुनर्जन्म' के सपने

chat bot
आपका साथी