जाह्नवी के डेब्यू का इंतज़ार ख़त्म, बस इतने दिन बाद शुरू होगा फिल्मी सफ़र

जाह्नवी ने सोशल मीडिया और सुर्ख़ियों में बने रहने के अलावा अपनी कई तरह की ट्रेनिंग भी पूरी कर ली है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Sat, 09 Sep 2017 10:16 PM (IST) Updated:Tue, 12 Sep 2017 12:03 PM (IST)
जाह्नवी के डेब्यू का इंतज़ार ख़त्म, बस इतने दिन बाद शुरू होगा फिल्मी सफ़र
जाह्नवी के डेब्यू का इंतज़ार ख़त्म, बस इतने दिन बाद शुरू होगा फिल्मी सफ़र

 मुंबई। 'स्टार डॉटर्स गैंग' की सबसे अहम् मेंबर सारा अली खान ने तमाम अटकलों के बीच फिल्म केदारनाथ से अपनी फिल्मी पारी शुरू कर दी और अब इसी ब्रिगेड का एक और ख़ूबसूरत चेहरा यानि जाह्नवी कपूर करीब 50 दिनों बाद बॉलीवुड सफ़र पर निकलेंगी।

जी हां। ख़बर है कि श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर , मराठी की ब्लॉकबस्टर सैराट के हिंदी रीमेक से अपने करियर की शुरुआत करेंगी। तैयारियां लगभग पूरी हो गई हैं और ये फिल्म इसी साल नवंबर के शुरू में फ्लोर पर जायेगी।

 

फिल्म में जाह्नवी के अपोज़िट शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर (नीलिमा अज़ीम के बेटे) हैं। जाह्नवी ने सोशल मीडिया और सुर्ख़ियों में बने रहने के अलावा अपनी कई तरह की ट्रेनिंग भी पूरी कर ली है।

 

करण जौहर ने नागार्जुन मंजुले की मराठी फिल्म सैराट के हिंदी रीमेक के राइट्स पहले ही ले लिये थे। उनकी धर्मा प्रोडक्शन इस फिल्म को प्रोड्यूस करेगी और शशांक खेतान फिल्म को डायरेक्ट करेंगे। शशांक ने इससे पहले हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया निर्देशन किया है।

यह भी पढ़ें:प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड छोड़ रही हैं...सच क्या है, उन्हीं से जानिये

 

साल 2016 में आई मराठी की बदला लेने वाली रोमांटिक कहानी सैराट में आकाश ठोसर और रिंकु राजगुरू ने लीड रोल किया था। महज चार करोड़ रूपये में बनी सैराट ने 110 करोड़ रूपये की कमाई की है।

chat bot
आपका साथी