फन्ने खान से ऐश्वर्या बच्चन का आया लुक, है ना गज़ब

फन्ने खान इस साल 15 जून को रिलीज़ होने वाली है। ख़ास बात ये है कि वो ईद का मौका होगा और इसी दौरान सलमान खान की फिल्म रेस 3 भी रिलीज़ होने वाली है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Tue, 13 Feb 2018 07:21 PM (IST) Updated:Sun, 18 Feb 2018 09:42 AM (IST)
फन्ने खान से ऐश्वर्या बच्चन का आया लुक, है ना गज़ब
फन्ने खान से ऐश्वर्या बच्चन का आया लुक, है ना गज़ब

मुंबई। ऐश्वर्या राय बच्चन एक बार फिर दुनिया को अपनी खूबसूरती का जादू दिखाने को तैयार हैं। करीब पांच साल बाद फिल्म जज़्बा से बॉलीवुड में वापस आने वाली ऐश अब फन्ने खान में काम कर रही हैं, जिससे उनका लुक बाहर आ गया है।

फिल्म फन्ने खान की निर्माता कंपनी ने आज फन्ने खान से ऐश का लुक रिविल किया। मिलिट्री कलर के जैकट, कंधे पर बैग और खुले बालों के साथ ऐश बेहद ही आकर्षक लग रही हैं। राकेश ओमप्रकाश मेहरा के प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म को अतुल मांजरेकर डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में ऐश इंटरनेशनल सिंगर का रोल प्ले कर रही हैं। फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर हैं। दोनों ने हमारा दिल आपके पास है और 'ताल' में साथ काम किया था। फन्ने खान में राजकुमार राव का भी बड़ा रोल है। फन्ने खान, ऑस्कर नॉमिनेटेड फ़िल्म 'Everybody's Famous' का रिमेक है। फिल्म में अनिल का अधेड़ आदमी का रोल है। बालों में सफेदी के साथ वो हाल में कई बार नज़र आये हैं।

इस तरह की भी ख़बरें है कि फन्ने खान में ऐश के पति अभिषेक बच्चन भी होंगे। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है। फन्ने खान इस साल 15 जून को रिलीज़ होने वाली है। ख़ास बात ये है कि वो ईद का मौका होगा और इसी दौरान सलमान खान की फिल्म रेस 3 भी रिलीज़ होने वाली है। सलमान खान और ऐश्वर्या के बीते रिश्ते का इतिहास सबको पता है, देखना है तब बॉक्स ऑफ़िस पर क्या होता है।

यह भी पढ़ें: Box Office: पैड मैन चौथे दिन भी मजबूत, विदेश में कमाये 14 करोड़ से ज़्यादा

chat bot
आपका साथी