Twitter 2020 Recap: विराट कोहली-अनुष्का शर्मा के प्रेग्नेंसी और अमिताभ बच्चन के कोविड-19 ट्वीट ने बनाये ये रिकॉर्ड

Most Famous Tweets in 2020 कोरोना वायरस पैनडेमिक से लेकर सुशांत सिंह राजपूत की डेथ और उनकी आख़िरी फ़िल्म दिल बेचारा ने कई दिनों तक ट्विटर पर मौजूदगी दर्ज़ करवायी। इनके बीच कुछ सकारात्मक ट्वीट्स भी चर्चा में रहे।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Tue, 08 Dec 2020 02:11 PM (IST) Updated:Wed, 09 Dec 2020 08:23 AM (IST)
Twitter 2020 Recap: विराट कोहली-अनुष्का शर्मा के प्रेग्नेंसी और अमिताभ बच्चन के कोविड-19 ट्वीट ने बनाये ये रिकॉर्ड
अनुष्का शर्मा, विराट कोहली और अमिताभ बच्चन। फोटो- इंस्टाग्राम

नई दिल्ली, जेएनएन। साल 2020 अपने आख़िरी महीने में पहुंच गया है। यह साल जहां बहुत-सी कड़वी यादों के लिए जाना जाएगा, वहीं कुछ मीठी यादें भी छोड़कर जा रहा है। ट्विटर पर इस साल कई मुद्दे छाये रहे। कोरोना वायरस पैनडेमिक से लेकर सुशांत सिंह राजपूत की डेथ और उनकी आख़िरी फ़िल्म दिल बेचारा ने कई दिनों तक ट्विटर पर मौजूदगी दर्ज़ करवायी। इनके बीच कुछ सकारात्मक ट्वीट्स भी चर्चा में रहे। ट्विटर ने ऐसे ट्वीट्स की लिस्ट जारी की है, जिन्होंने इस माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर किसी तरह का रिकॉर्ड बनाया हो।

Most Liked Tweet:

And then, we were three! Arriving Jan 2021 ❤️🙏 pic.twitter.com/iWANZ4cPdD

— Anushka Sharma (@AnushkaSharma) August 27, 2020

2020 का सबसे अधिक पसंद किया गया ट्वीट बना अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी का एलान। 27 अगस्त को अनुष्का ने पति क्रिकेटर विराट कोहली के साथ एक तस्वीर पोस्ट करके अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। ट्विटर इंडिया के मुताबिक, यह 2020 का मोस्ट लाइक्ड ट्वीट है। इस ट्वीट में अनुष्का ने बताया था कि जनवरी में वो बच्चे को जन्म देंगी। 

Most Quoted Tweet:

T 3590 -I have tested CoviD positive .. shifted to Hospital .. hospital informing authorities .. family and staff undergone tests , results awaited ..

All that have been in close proximity to me in the last 10 days are requested to please get themselves tested !

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) July 11, 2020

कोरोना वायरस पैनडेमिक ने इस साल व्यापक स्तर पर लोगों को प्रभावित किया। यहां तक कि अमिताभ बच्चन भी इससे बच नहीं सके। जुलाई में बिग बी ने ट्वीट करके अपने कोविड-19 संक्रमित होने की सूचना दी थी। बिग बी का यह ट्वीट सबसे अधिक कोट किया गया ट्वीट बना। 

Most Retweeted Tweet:

Thank you Neyveli pic.twitter.com/cXQC8iPukl— Vijay (@actorvijay) February 10, 2020

वहीं, दक्षिण भारत के सुपर स्टार विजय का एक ट्वीट साल 2020 का सबसे अधिक रीट्वीट पाने वाला ट्वीट साबित हुआ। फरवरी महीने में विजय ने एक सेल्फ़ी ट्वीट की थी, जिसमें उनके पीछे भारी भीड़ दिखायी दे रही है। इस ट्वीट को सबसे अधिक रीट्वीट किया गया।

Most Talked TV Shows And Web Series:

इंटरनेशनल वेब सीरीज़ में नेटफ्लिक्स की मनी हाइस्ट की भारत में सबसे अधिक चर्चा हुई। वहीं, अमेज़न प्राइम पर आयी देसी वेब सीरीज़ में मिर्ज़ापुर 2 और आर्या सबसे अधिक चर्चित रहीं। टीवी शोज़ की बात करें तो नागिन 4 और यह रिश्ता क्या कहलाता है ट्विटर पर सबसे अधिक चर्चित शोज़ रहे। 

chat bot
आपका साथी