Exclusive:विद्युत जामवाल ने प्यार मोहब्बत पर दिया ये बड़ा ज्ञान

इस मौके पर विद्युत् ने खुद के एक्शन सीन डायरेक्ट करने के पीछे कारण भी दिए। उन्होंने कहा कि वो अपने आप पर सबसे ज्यादा विश्वास करते हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Fri, 24 Mar 2017 01:08 PM (IST) Updated:Fri, 24 Mar 2017 01:13 PM (IST)
Exclusive:विद्युत जामवाल ने प्यार मोहब्बत पर दिया ये बड़ा ज्ञान
Exclusive:विद्युत जामवाल ने प्यार मोहब्बत पर दिया ये बड़ा ज्ञान

 रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म अभिनेता विद्युत जामवाल ने कहा है कि वो प्रेम के प्रकारों में विश्वास नहीं करते। एक बार जब कर लेंगे तो आगे पीछे की नहीं सोचेंगे।

विद्युत गुरूवार को मुंबई में एक फिटनेस मैग्जीन के कवर लॉन्च के मौके पर आये थे। इस मौके पर विद्युत से जब पूछा गया कि उन्हें किस प्रकार की लड़की पसंद है, तो उन्होंने कहा "मैं प्रकारों में विश्वास नहीं रखता। मैं अगर प्रेम में पड़ गया। तो पड़ गया। तो मेरे पास कोई प्रकार नहीं है। मैं किसी भी लड़की के प्रेम में पड़ गया तो वह वही होनी चाहिए जैसी वो देखना चाहते हैं। उसे और कोई बनने की जरुरत नहीं है।" महिलाओं के प्रति लगातार बढ़ रही छेडछाड़ पर उन्होंने कहा "मैं पुरुषों को जानता हूं। ऐसे 99% लोग हैं जो महिलाओं के बचाव में खड़े हो जाएंगे , लेकिन मात्र एक प्रतिशत की वजह से महिलाओं के साथ अभद्रता होती है। इस कमरे में उपलब्ध सभी पुरुषों की वो गारंटी ले सकते हैं कि वो सभी अच्छे मनुष्य है।

Excluisve: लो, गुलाटी गए तो कपिल को परेशान करने आ गए ठरकी ताऊजी, पहचानिए 

इस मौके पर विद्युत् ने खुद के एक्शन सीन डायरेक्ट करने के पीछे कारण भी दिए। उन्होंने कहा कि वो अपने आप पर सबसे ज्यादा विश्वास करते हैं। उन्हें अपने शरीर की योग्यता पता है इसलिए वो अपने एक्शन को खुद डिजाइन करते हैं। विद्युत जामवाल अब अजय देवगन और इमरान हाश्मी के साथ फिल्म 'बादशाहों' में दिखेंगे।

chat bot
आपका साथी