तुम्हारी सुलु के लिए विद्या बालन के साथ है मां का आशीर्वाद

तुम्हारी सुलु की पूरी शूटिंग मुंबई में ही होगी जो जून तक पूरी हो जायेगी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Sat, 22 Apr 2017 07:58 PM (IST) Updated:Sat, 22 Apr 2017 07:58 PM (IST)
तुम्हारी सुलु के लिए विद्या बालन के साथ है मां का आशीर्वाद
तुम्हारी सुलु के लिए विद्या बालन के साथ है मां का आशीर्वाद

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। बेगम जान के बाद विद्या बालन अब अपनी अगली फिल्म तुम्हारी सुलु की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं जिसमें वी आरजे की भूमिका में होंगी।

खास बात यह है कि इस फिल्म की शूटिंग की शुरुआत से पहले टी-सीरिज के भूषण कुमार ने निर्णय लिया था कि वो अपनी मां के हाथों से पूजा करवाने के साथ शूटिंग करेंगे लेकिन उनकी मां दिल्ली में हैं तो वह इस पूजा का हिस्सा नहीं बन पायी लेकिन भूषण कुमार ने एक नया ट्रेंड शुरू करते हुए फिल्म के बाकी प्रोडयूर्स तनुज गर्ग, अतुल कसबेकर, शांति शिवराम और निर्देशक सुरेश त्रिवेणी की मां को बुलवा कर आॅफिस में एक छोटी सी पूजा करवायी, जहां विद्या बालन भी मौजूद थीं। खास बात यह रही कि अतुल के कहने पर नीरजा की मां रमा भनोट भी इस पूजा की भागीदार बनी। विद्या बालन ने खुद सभी मांओं से न सिर्फ आशीर्वाद लिया, बल्कि इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें विद्या इन सभी के साथ बहुत खुश नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस : पहले दिन डेढ़ करोड़ में निपट गई सोनाक्षी सिन्हा की नूर

भूषण कुमार ने मांओं के साथ इस फिल्म की शुुरुआत की है, इससे यह अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म की कहानी में मां से जुड़ा कुछ खास कनेक्शन भी हो सकता है। तुम्हारी सुलु की पूरी शूटिंग मुंबई में ही होगी जो जून तक पूरी हो जायेगी।

chat bot
आपका साथी