सड़क हादसे में अभिनेत्री हेमा मालिनी घायल, एक की मौत

वृंदावन से जयपुर जा रहीं भाजपा सांसद व प्रख्यात अभिनेत्री हेमा मालिनी गुरुवार रात एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गईं। राजस्थान के दौसा के नजदीक हुए हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई है और तीन लोग घायल हुए हैं। घायल हेमा मालिनी को इलाज के लिए जयपुर

By Murari sharanEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2015 09:47 PM (IST) Updated:Fri, 03 Jul 2015 07:26 AM (IST)
सड़क हादसे में अभिनेत्री हेमा मालिनी घायल, एक की मौत

जागरण न्यूज नेटवर्क, नई दिल्ली। वृंदावन से जयपुर जा रहीं भाजपा सांसद व प्रख्यात अभिनेत्री हेमा मालिनी गुरुवार रात एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गईं। राजस्थान के दौसा के नजदीक हुए हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई है और तीन लोग घायल हुए हैं। घायल हेमा मालिनी को इलाज के लिए जयपुर ले जाया गया है, जहां पर उनकी दशा स्थिर है।

आजकल कहां मस्ती कर रही हैं मलाइका अरोड़ा?

मथुरा से भाजपा सांसद हेमा मालिनी शाम के समय वृंदावन से अपनी मर्सिडीज कार से जयपुर के लिए रवाना हुई थीं। दौसा के पास उनकी कार विपरीत दिशा से आ रही ऑल्टो से टकरा गई। मर्सिडीज कार में लगे एयरबैग्स से उसमें सवार लोगों को तो गंभीर चोट नहीं आईं लेकिन ऑल्टो में सवार एक बच्चे की मौत हो गई जबकि दो महिलाएं और एक बच्ची घायल हो गई।

सलमान ने ट्वीट किया 'हीरो' का टैटू लुक

घायलों को नजदीक के अस्पताल ले जाया गया जबकि हेमा मालिनी को तत्काल जयपुर के लिए रवाना किया गया, जहां पर उनका पहुंचते ही इलाज शुरू हो गया। पता चला है कि हेमा मालिनी के सिर में चोट आई है लेकिन वह खतरे से बाहर हैं। चिकित्सकों ने उन्हें गहन निगरानी में रखा है।

chat bot
आपका साथी