फिल्म 'ढिशुम' की शूटिंग के दौरान घायल हुए वरुण धवन

वरुण धवन के घुटने में चोट आ गई है, जिसके चलते वो फिल्म 'ढिशुम' के सेट से कुछ दिनों के रेस्ट पर चले गए हैं। आपको बता दें कि फिल्म के एक गाने की प्रैक्टिस के दौरान वरुण को ये चोट आई है।

By Test2 test2Edited By: Publish:Thu, 14 Jan 2016 10:03 AM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2016 12:06 PM (IST)
फिल्म 'ढिशुम' की शूटिंग के दौरान घायल हुए वरुण धवन

मुंबई। अभिनेता वरुण धवन के प्रशंसकों के लिए एक बुरी खबर है। फिल्म 'ढिशुम' की शूटिंग के दौरान डांस की प्रैक्टिस करते वक्त वरुण के घुटने में चोट आ गई है, जिसके चलते उन्हें चलने-फिरने में थोड़ी दिक्कत आ रही है। चोट के बाद वरुण ने शूटिंग से कुछ दिनों का रेस्ट लिया है, ताकि वो जल्द से जल्द ठीक हो सकें।

नए अवतार में नजर आएंगी 'ड्रीम गर्ल'

फिल्म 'दिलवाले' में अपने बेहतरीन अभिनय से वरुण ने लोगों का खूब मनोरंजन किया। हालांकि ये फिल्म लोगों के दिलों में जगह बनाने में कमयाबी हासिल नहीं कर पाई। निर्देशक रोहित धवन की फिल्म 'ढिशुम' में वरुण एक्शन हीरो की भूमिका में नजर आएंगे। वरुण के साथ इस फिल्म में जाॅन अब्राहम और जैकलिन फर्नांडिस भी नजर आएंगी। फिल्म में जाॅन और वरुण बेहद डैशिंग नजर आएंगे।

पाॅप सिंगर जस्टीन बीबर ने तोड़ दिया अपना न्यू ईयर रिजल्यूशन

कुछ दिनों के रेस्ट के बाद वरुण एक बार फिर से फिल्म 'ढिशुम' के सेट पर वापसी करेंगे, जिसके लिए वो खूब मेहनत कर रहे हैं, ताकि इस फिल्म में वो अपने फैन्स को निराश ना कर सकें।

chat bot
आपका साथी