Exclusive: आलिया भट्ट कभी कभार एक्टिंग करती हैं - वरुण धवन

फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया , उत्तर प्रदेश के बैकड्रॉप की एक लव स्टोरी है। शशांक खेतान डायरेटेड ये फिल्म दस मार्च को रिलीज़ होगी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Sun, 19 Feb 2017 05:03 PM (IST) Updated:Mon, 20 Feb 2017 10:41 AM (IST)
Exclusive: आलिया भट्ट कभी कभार एक्टिंग करती हैं - वरुण धवन
Exclusive: आलिया भट्ट कभी कभार एक्टिंग करती हैं - वरुण धवन

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। वरुण धवन और आलिया भट्ट ने एक साथ अपना फिल्मी करियर शुरू किया था और उसके बाद से इनकी जोड़ी खूब जम रही है। हाल तो ये हो गया है कि वरुण अब आलिया पर हक़ जमाने लगे हैं और सार्वजानिक जगहों पर उन्हें पर्सनल सिंगर भी बता देतें हैं।

दरअसल शनिवार को मुंबई में एक म्यूजिकल अवॉर्ड्स हुए जहां वरुण और आलिया ने अपनी फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया का प्रमोशन किया। इस मौके पर वरुण ने आलिया को न सिर्फ गाने पर मजबूर किया बल्कि उन्हें अपना पर्सनल सिंगर बताया । वरुण , आलिया को लगातार गाने के लिए उकसाते रहे। हारकर आलिया गाने के लिए तो मान गयी लेकिन उन्होंने साथ वरुण को भी गाने के लिए जोर दिया । खास बात यह है कि गाने से पहले मजाक में वरुण ने कहा कि आलिया को सारेगामापा और इंडियन आइडल में बतौर कंटेस्टेंट भाग लेना चाहिए। इतना ही नहीं आलिया के साथ मस्ती कर रहे वरुण ने बताया कि वह खाना भी अच्छा बनाती है। खाने के लिए आयोजित लोकल कॉम्पिटिशन में जाती है और कभी कभार ही एक्टिंग करती है। इस मौके पर आलिया ने वरुण की हां में हां मिलाई और कहा कि वो खाने के कॉम्पिटिशन में तो जाती है लेकिन कभी भी जीती नहीं।

Exclusive: गोविंदा-धवन विवाद पर बोले वरुण , हंसी में उड़ाते हैं ये बात

इस मौके पर दोनों ने बताया कि उन्होंने अपना वेलनटाइन्स डे शूटिंग कर बिताया। अनाथालय गए। फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया , उत्तर प्रदेश के बैकड्रॉप की एक लव स्टोरी है। शशांक खेतान डायरेटेड ये फिल्म दस मार्च को रिलीज़ होगी।

chat bot
आपका साथी